इसी महीने खरीदें Hero का स्कूटर, कंपनी लेकर आई आकर्षक ऑफर


नई दिल्ली : अगर आप भी टू-व्हीलर लेने का प्लान कर रहे हैं तो अब और इंतजार मत कीजिए. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी हीरो मोटो कॉर्प (Hero Motocorp) इंडिया में अपने ऑटोमेटिक स्कूटर्स पर आकर्षक डिस्काउंट ऑफर दे रही है. कंपनी की तरफ से यह ऑफर अगस्त महीने के लिए दिया जा रहा है. इस ऑफर में डिस्काउंट वाउचर, लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस तीनों शामिल हैं.

ऑफर के बारे में विस्तार से बात करें तो हीरो की तरफ से 2000 रुपये का लॉयल्टी बोनस दिया जा रहा है. इसका मतलब हुआ यदि आप या आपका कोई ब्लड रिलेशन वाला एक्सचेंज में हीरो मोटोकॉर्प का टू-व्हीलर देकर नया स्कूटर लेता है तो उसे 200 रुपये का डिस्काउंट ऑन रोड प्राइज में दिया जाएगा. इसके अलावा डीलर की तरफ से भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके तहत यदि आप कोई भी पुराना टू-व्हीलर देकर हीरो का नया स्कूटर खरीदते हैं तो अपको 4000 रुपये के एक्सचेंज बोनस का फायदा मिलेगा.

फाइनेंशियल एक्सप्रेस में प्रकाशित खबर के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प डीलर्स की तरफ से टीचर के लिए अलग से डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह ऑफर गर्वनमेंट और प्राइवेट दोनों ही टीचर के लिए है. इस तरह यदि कोई टीचर स्कूटर लेता है तो उसे 2500 रुपये कैश डिस्काउंट मिलेगा. बाइक खरीदने पर 1500 रुपये का डिस्काउंट है. हीरो की तरफ से दिए जाने वाले फायदे की लिस्ट यही पूरी नहीं होती.

कंपनी की तरफ से यह भी ऑफर है कि यदि आप पेटीएम के माध्यम से हीरो मोटोकॉर्प का स्कूटर बुक कराते हैं तो आपको तीन डिस्काउंट वाउचर में से किसी एक को चुनने का मौका मिलेगा. इन डिस्काउंट वाउचर पर 8500 रुपये का अधिकतम डिस्काउंट मिलेगा. हीरो मोटोकॉर्प के कर्मचारी को स्कूटर खरीदने पर 3000 रुपये के अतिरिक्त फायदे और जोमैटो व स्विगी कर्मचारी को 2500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है.

यदि आप भी इस ऑफर को फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको जल्दी करनी होगी, क्योंकि यह ऑफर केवल 31 अगस्त तक ही वेलिड है. कुछ सप्ताह पहले हीरो ने दो नए स्कूटर मेस्ट्रो एज 125 और प्लेजर प्लस को बाजार में लॉन्च किया था.

Web Title : BUY HEROS SCOOTER THIS MONTH, THE COMPANY OFFERS ATTRACTIVE OFFERS

Post Tags: