आज पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में राहत का सिलसिला बना हुआ है. बुधवार को ईंधन की कीमतों में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है. आज पेट्रोल और डीजल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ है. इससे पहले मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 12 से 14 पैसे की कटौती हुई थी. इस कटौती की बदौलत राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल 77. 43 रुपये का मिल रहा है.

डीजल की बात करें तो यह भी 72. 19 रुपये प्रति लीटर के स्तर पर बना हुआ है. आर्थ‍िक राजधानी मुंबई की बात करें तो यहां पर भी पेट्रोल और डीजल कल की कीमतों पर मिल रहा है. यहां एक लीटर पेट्रोल के लिए आपको आज 82. 94 रुपये चुकाने पड़ रहे हैं. डीजल की बात करें तो यहां एक लीटर के लिए आपको 75. 64 रुपये देने होंगे.

अन्य मेट्रो शहरों की बात करें तो चेन्नई में आपको एक लीटर पेट्रोल  80. 42 रुपये और डीजल 76. 30 रुपये प्रति लीटर का मिल रहा है. कोलकाता की बात करें तो यहां पर आपको एक लीटर पेट्रोल की खातिर 79. 36 और डीजल के लिए आपको 74. 05 प्रति लीटर चुकाने होंगे.

घटेंगे पेट्रोल के दाम.. . l

आने वाले दिनों में पेट्रोल और डीजल के दाम नीचे आने की संभावना है. क्योंकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पिछले तीन दिनों से कच्चा तेल लगातार सस्ता हुआ है. कच्चे तेल में जारी इस नरमी से घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम नीचे आने की उम्मीद है.

Web Title : PETROL DIESEL PRICE TODAY CRUDE OIL