बावथनड़ी नदी में बहे युवक का 28 घंटे बाद मिला शव

महकेपार. विधानसभा कटंगी के अंतिम छोर पर बसे महकेपार पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले ग्राम मासूलखापा चांदमारा घाट से बहने वाली बावनथड़ी नदी में गत दिवस बहे युवक 19 वर्षीय विशाल पिता केशोराव मासुलकर का शव पुलिस और एसडीआरएफ टीम की खोजबीन के बाद आज 13 सितंबर को नदी से बरामद कर लिया गया.

गौरतलब हो कि महकेपार निवासी विशाल पिता केसोराव मासुलकर, गत शनिवार की सुबह करीब साढ़े 10 अपने तीन साथियों के साथ बावनथड़ी नदी में नहाने के लिए गया था. जो अचानक से गहरे पानी में चले गया और बह गया. जिसकी सूचना साथियों द्वारा गांव में आकर उसके परिजनों को दी गई. परिजनों ने महकेपार के जागरूक युवा गौरव अग्रवाल को घटना के संबंध में बताया. जिसके बाद गौरव अग्रवाल द्वारा इसकी सूचना महकेपार पुलिस चौकी प्रभारी ब्रजेश मिश्रा को दी गई.  

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और नदी में बहे युवक की तलाश के प्रयास शुरू किये. युवक की तलाश के लिए स्थानीय ढीमर समाज के लोगों से चर्चा की गई लेकिन पानी का तेज बहाव होने की वजह से उन्होंनें तलाश करने में असमर्थता जताई. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सूचना देकर बालाघाट से एसडीआरएफ की टीम को बुलाया. जिसके बाद नदी मंे बहे युवक की तलाश शुरू की गई. टीम द्वारा करीब 5 घंटे तक संसाधनों के माध्यम से नदी में युवक की तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका. जिसे पुनः तलाश करने के लिए आज 13 सितंबर को फिर तलाशी अभियान चलाया गया और लगभग 28 घंटे बाद दोपहर करीब 1 बजे नदी में तैरते मिले शव को बाहर निकाला गया.  

नदी से शव बाहर लाने के बाद महकेपार चौकी प्रभारी ब्रजेश मिश्रा और हमराह स्टॉफ ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. शव को नदी से तेज बहाव के बावजूद ढूंढकर निकालने वालो में महकेपार चौकी प्रभारी और स्टॉफ सहित एसडीईआरएफ प्लाटून कमांडर जोगेश विश्वकर्मा, हवलदार फगुलाल नेवारे, नायक रामभरोसे वरकड़े, जगन्नाथ बिसेन, प्रेमसिंह उइके, लोचन सिंग तिलगाम, छतरलाल, सैनिक  हीरालाल तेकाम, बालचन्द चौधरी, रमेश सोनी, धनीराम, परसराम, विजय आवरपाले, राधेश्याम चौधरी, एसडीईआरएफ सैनिक योगेश बघेल, घनश्याम सोनेकर, चंद्रेश धुर्वे, नरेंद्र मसराम और करण सिंह वल्के की भूमिका सराहनीय रही.


Web Title : BODY FOUND 28 HOURS AFTER YOUNG MAN FOUND IN BAWTHADI RIVER