पिकनिक मनाने गये युवक का शव नदी से बरामद, 14 जनवरी की शाम डूबा था युवक, पुलिस और होमगार्ड के गोताखोर टीम ने नदी से ढूंढ निकाला शव

बालाघाट. 14 जनवरी को पिकनिक मनाने दोस्तो के साथ धूमगोटा घाट गये 22 युवक के नदी में नहाते समय डूब जाने की घटना के बाद, युवक की तलाश मंे चलाये गये अभियान को आज सुबह सफलता मिली. घाट के जिस डोह में युवक डूबा था, उससे कुछ दूरी पर उसका शव आज पुलिस टीम की गोताखोर टीम ने ढूंढ निकाला.  

गौरतलब हो कि 14 जनवरी को ग्रामीण थाना अंतर्गत विश्रामपुर निवासी 22 वर्षीय युवक परमेश्वर पिता बसंत दमाहे अपने दोस्तो के साथ पिकनिक मनाने धापेवाड़ा और रोशना के बीच बहने वाली वैनगंगा नदी के धूमगोटा घाट में गया था. जो नहाते समय नदी के डोह में डूब गया. घटना की जानकारी के बाद ग्रामीण पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया लेकिन रात हो जाने से उसके शव को आज 15 जनवरी की सुबह खोजा जा सका. नदी में घटनास्थल से कुछ दूरी पर उसका शव को एसडीईआरएफ और होमगार्ड की गोताखोर टीम ने नदी से उसके शव को बाहर निकाला. घंटो तक चलाये गये तलाशी अभियान में युवक के शव को नदी से बरामद करने में एसडीईआरएफ और होमगार्ड के जवानांे की भूमिका सराहनीय रही.  

युवक के शव मिलने के बाद पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही उपरांत जिला चिकित्सालय में शव का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले में मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है. ग्राम में त्यौहार के दौरान युवक की मौत ने सभी को गमगीन कर दिया है. गांव में गम का माहौल है, जिसका आज ग्राम में परिवारजनों ने अंतिम संस्कार शोकाकुल माहौल में किया. जिसमें उसके परिजन, रिश्तेदार, परिचित और दोस्तो ने उसे अंतिम विदाई दी.


Web Title : BODY OF PICNIC YOUTH RECOVERED FROM RIVER, DROWNED ON THE EVENING OF JANUARY 14 THE DIVER TEAM OF YOUNG MAN, POLICE AND HOME GUARDS FOUND THE BODIES FROM THE RIVER