छिंदवाड़ा और गोंदिया की तरह होगा वारासिवनी का विकास-मसानी, कांग्रेस प्रत्याशी संजयसिंह ने शाही अंदाज में निकाली नामांकन रैली, जमा किया नामांकन

बालाघाट. वारासिवनी में भारी विरोध के बीच कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी संजयसिंह मसानी ने 8 नवंबर को शाही अंदाज में अपनी नामांकन रैली निकाली और कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में वारासिवनी विधानसभा रिर्टर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल किया.  

संजयसिंह के नामांकन रैली में आगे घोड़े चल रहे थे तो पीछे खुले वाहन में हाथ जोड़े कांग्रेस प्रत्याशी संजयसिंह मसानी जनता का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. इस दौरान वारासिवनी और खैरलांजी क्षेत्र के कांग्रेसी और उनके समर्थक बड़ी संख्या में नामांकन रैली में शामिल होकर कांग्रेस प्रत्याशी संजयसिंह मसानी के जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे.  

8 नवंबर को उनकी नामांकन रैली के दौरान वारासिवनी में नवंबर की ठंड के बावजूद भारी गर्मी देखी गई. जहां एक ओर कांग्रेस की टिकिट नहीं मिलने से पूर्व विधायक प्रदीप जायसवाल समर्थक संजयसिंह मसानी के खिलाफ नारेबाजी कर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे, वहीं बैंडबाजे के साथ शाही अंदाज में निकली संजयसिंह मसानी की नामांकन रैली मंे समर्थक नाचकर और संजय मसानी के समर्थन में नारे लगा रहे थे.  

विधानसभा रिर्टर्निंग अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी संजयसिंह मसानी ने कहा कि यह चुनाव सिर्फ मेरा नहीं बल्कि पूरी कांगेस पार्टी और एक लाख 88 हजार जनता का है. हमने स्वास्थ्य, कृषि, एजुकेशन और रोजगार के क्षेत्र में जो संकल्प लिया है वह हमारी प्राथमिकता है और वह प्राथमिकता को हम वारासिवनी-खैरलांजी की जनता को सौगात के रूप में देंगे. अब मैं बात मैं अब कम और काम ज्यादा करूंगा. इसके पहले जो भी रहे उन्होंने जो बन सका वह किया किन्तु मैं अपने जीवन का सर्वस्व न्यौछावर कर दूंगा. जिस प्रकार से कमलनाथजी ने छिंदवाड़ा को नाम दिया है, जिस प्रकार से प्रफुल्ल पटेल ने गोंदिया को नाम दिया है उसी प्रकार मैं वारासिवनी-खैरलांजी को एक नाम देने की कोशिश करूंगा. जिसमें हमें सबका साथ, सबका सहयोग, सबको सम्मान और सबको साथ में लेकर वारासिवनी-खैरलांजी का विकास भी और प्रदेश की 230 विधानसभा में वारासिवनी को नंबर वन बनाने का संकल्प लेकर मैं कार्य करूंगा. उन्होने कहा कि मैं पार्टी के प्रति संकल्पित हुॅं, मेरी पार्टी के विस्तारीकरण के प्रति संकल्पि हुॅं और मेरी पार्टी को जीताने के लिए संकल्पित हुॅु और मेरी पार्टी की सरकार बनाने को लेकर संकल्पित हुॅं.


Web Title : CHHINDWARA AND GONDIA WOULD LIKE TO DEVELOP VARASIVANI MASANI, CONGRESS CANDIDATE SAJAYASIH TO BE REMOVED IN ROYAL STYLE NOMINATION RALLY, DEPOSIT NOMINATION