कटंगी में कांग्रेस सेवादल और एनएसयूआई सदस्यता अभियान का समापन

कटंगी (कमलकिशोर राऊत). नगर में जनपद पंचायत कार्यालय के समक्ष सामुदायिक भवन में आज 15 अक्टूबर को कांग्रेस सेवादल और एनएसयूआई सदस्यता अभियान का समापन कार्यकम आयोजित किया गया था. जिसमें प्रमुख रूप से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष, विधायक तामलाल सहारे, जिला पंचायत सदस्य श्रीमती केशर बिसेन, पूर्व नपाध्यक्ष सुनील जैन, मध्यप्रदेश कामगार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष बिसेन, नीरज हीरावत, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक,मनीष चौकसे, संतोष बाहेश्वर, योगेश राऊत, पूर्व उपसरपंच ज्ञानीराम राऊत, संतोष परिहार, महेन्द्रसिंह चौहान सहित कांग्रेस सेवादल और एनएसयूआई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद थे.

कार्यक्रम का शुभारंभ महात्मा गांधी जी के छायाचित्र पर माल्यार्पण के बाद किया गया. इस दौरान वक्ताओं ने कांग्रेस संगठन को आम लोगों तक पहुंचाने और कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराने की बात कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज देश का सबसे पुरान संगठन है.  

हालांकि कार्यक्रम में कोविड-19 के नियमों के तहत मॉस्क पहनने और सोशल डिस्टेसिंग के पालन में कमियां देखी गई. खासकर संगठन के बड़े पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि बिना मॉस्क के नजर आये तो कुछ लोगों का मॉस्क मुंह की अपेक्षा गले में नजर आया. वहीं सोशल डिस्टेसिंग कहीं भी नजर नहीं आई. बहरहाल सदस्यता अभियान के समापन के माध्यम से कांग्रेस नेताओं ने कार्यकर्ताओं में ताकत फूंकने का प्रयास किया. जो कितना कारगर साबित होता है यह तो आने वाले समय में पता चलेगा.  


Web Title : CONGRESS SERVICE TEAM AND NCUI MEMBERSHIP CAMPAIGN CONCLUDES IN KATANGI