सर्पदंश से दो भाईयो की मौत

बालाघाट. रामपायली थाना अंतर्गत कन्हारटोला में रिश्तेदारी में अपने माता-पिता के साथ पहुंचे 12 वर्षीय और दो वर्षीय भाई की बीती रात सांप के काटने मौत हो गई. रामपायली पुलिस की मानें तो खैरलांजी थाना अंतर्गत सालेटेका निवासी टेकचंद इड़पाचे अपनी ससुराल पारिवारिक कार्यक्रम में आया हुआ था. रात भोजन करने के बाद 12 वषीय पुत्र सुमित और दो वर्षीय पुत्र निर्भय अपनी मां के साथ नीचे सोये हुए थे. रात लगभग 3 बजे टेकचंद की पत्नी को बिस्तर में सांप के होने का अहसास होने पर जब वह जागी तो उसके दो बेटो बेसुध थे. जिसमे छोटे बेटे निर्भय की मौत हो गई थी. जबकि बड़े बेटे सुमित की वारासिवनी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. दो वर्षीय निर्भय का खैरलांजी में पोस्टमार्टम करवाया गया तो सुमित का वारासिवनी में पोस्टमार्टम किया गया. जिसके बाद दोनो बेटो के शव का सालेटेका में अंतिम संस्कार किया गया.  

बताया जाता है कि टेकचंद के दो ही पुत्र थे, जिनकी सर्पदंश से मौत हो जाने के बाद से परिवार सदमे है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं इस घटना से गांव में भी शोक का माहौल है.  

इनका कहना है

सालेटेका निवासी टेकचंद का परिवार थाना अंतर्गत कन्हारटोला आया था. जहां रात सोते समय सर्पदंश से उनके दोनो बेटो की मौत हो गई. दोनो का पीएम अलग-अलग स्थानों में कराया गया है.  

विकास सिसोदिया, थाना प्रभारी, रामपायली थाना


Web Title : DEATH OF TWO BROTHERS FROM SNAKEBITE