कोरोना से डरें नहीं, बल्कि सावधानी बरतें-विधायक रामकिशोर कावरे, हमें हर हाल में अपना कर्तव्य निभाना होगा-भटेरे

बालाघाट. दुनिया के बाद देश में कोरोना वायरस के बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए परसवाडा विधायक रामकिशोर कावरे ने आमजन से अपील की है. उन्होंने कहा कोरोना से डरें नहीं, बल्कि सावधानी बरतें. विधायक कावरे ने अपनी अपील में कहा है कि कोरोना से डरे नहीं. इससे बचने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है. भीड़ में नहीं जाएं. लोगों के अत्यंत निकट न जाएं. जिनको जुकाम, बुखार है, वे दवाई लें. विशेष सतर्कता बरतें. लोगों से हाथ न मिलाएं. अफवाह ना फैलाएं. सार्वजनिक आयोजनों से बचे. लगातार साबुन से हाथों को धोते रहें. साबुन, फिटकरी या सेनेटाइजर का उपयोग करें. बहुत जरुरी हुआ तो मास्क लगाकर बाहर जाएं. किसी भी प्रकार की कोताही ना बरतें और सरकार द्वारा समय-समय पर दिए गए मार्गदर्शन का पालन हर हाल में सुरक्षित हो. तभी हम इस महामारी का मुंहतोड़ जवाब दे पाएंगे. हमारी केंद्र और राज्य सरकार इस समय जनता जनार्दन की प्राणों की रक्षा के लिए भरसक प्रयास कर रही है. हमें भी एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते इनका भरपूर साथ देना चाहिए.

भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे ने इस संकट के दौर में हौसला अफजाई करते हुए कहा कि इस प्रकार की सावधानी हम बरतेगें तो निसंदेह कोरोना जैसी बीमारी को मात देने में हम सक्षम होंगे. उन्होंने कहा कि कोरोना को मात देने के लिए विशेष सावधानी बरतना ही आवश्यक है. सफाई रखने की जरूरत है. गंदगी नहीं रखें. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि कोरोना जैसी बीमारी से हम बेशक निपट सकते हैं. श्री भटेरे ने नागरिकों से अपील की है कि कि भीड़भाड़ और गंदगी से बचें, यात्रा ना करें और अपने घरों में सहपरिवार रहे. खासतौर पर तालाबंदी के दौरान दिशा-निर्देशों, कड़ाईयों, स्वयंसेवी, कर्मचारी, अधिकारियों और जरूरतमंदों की मदद करना हमारा नैतिक और कर्तव्य भी है जिसे हमें हर हाल में मानव जीवन की रक्षा के लिए निभाना होगा. परिपालन से कोरोना वायरस जैसी महामारी हमारे देश से जरूर नेस्तनाबूत होकर रहेंगी.


Web Title : DONT BE AFRAID OF THE CORONA, BUT BE CAREFUL MLA RAMKISHORE KAVRE, WE HAVE TO DO OUR DUTY AT ALL TIMES BHATRE