चुनाव भाजपा बनाम कांग्रेस नहीं बल्कि राष्ट्रवाद बनाम परिवारवाद का-नरोत्तम मिश्रा, गढ़ी एवं वारासिवनी में भाजपा के पक्ष में किया प्रचार, पूर्व मंडी अध्यक्ष भाजपा में शामिल

बालाघाट. भाजपा सरकार के पूर्व केबिनेट मंत्री एवं वर्तमान विधायक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज 23 अप्रैल को बालाघाट जिले के गढ़ी और वारासिवनी नगर में जनसभा को संबोधित किया और लोकसभा प्रत्याशी के लिए वोटो के रूप में जनता से समर्थन मांगा.

जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह लोकसभा चुनाव, एक आम चुनाव नहीं है. यह चुनाव कांग्रेस और भाजपा के बीच नहीं अपितु राष्ट्रवाद और परिवारवाद के बीच का चुनाव है. भाजपा अपने घोषणा पत्र से लेकर आमसभाओं तक भारत माता की जय, वन्दे मातरम् और राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़े मामले को लेकर बात कर रहीं है, तो वहीं प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस, बसपा, सपा जैसे अन्य विपक्षी दल अपने परिवार की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रहें है. इसलिए इस नाजुक समय में हमें सोच समझकर निर्णय लेना है कि हमारे एक मत से अर्थ का अनर्थ ना हो जाए. आज देश में एक तरफ दो प्रधानमंत्री की मांग को लेकर राष्ट्र को तोड़ने वाले लोग है तो दूसरी तरफ सबका साथ-सबका विकास के नारे के साथ राष्ट्र को जोड़ने वाले लोग है. भाजपा कहती है कि हम अपने देष के विरोधियों को घर में घुसकर मारेंगे वहीं कांगेस का वचन पत्र देष द्रोह की धारा 124 ए को खत्म करने की बात करता है. हम कष्मीर को भारत का हिस्सा मानकर धारा 370 को खत्म करने की बात करते है, तो कांग्रेस कष्मीर में अलगाववाद और दो प्रधान की बात का मौन समर्थन करती है.  

पूर्व मंत्री श्री मिश्रा ने कहा कि अब जरूरत आम जनता को सर्जिकल स्ट्राइक करने की है. जिसके परिणाम 23 मई को दिखेंगे, जिससे हम अपने देष को एक बार फिर मजबूत चौकीदार के सुरक्षित हाथों में साैंपेेगे.  

भाजपा प्रत्याषी डॉ. ढालसिंह बिसेन ने कहा कि कांग्रेस ने देश को 70 सालों में गरीबी के जाल से बहार आने नहीं दिया, जबकि नरेन्द्र मोदी की 5 साल की सरकार ने यह साबित कर दिया कि दृढइच्छा शक्ति हो तो गरीबी समाप्त की जा सकती है. नरेन्द्र मोदी ने सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर पूरे देष में एकरूपता में  विकास किया है. कांग्रेस झूठ की राजनीति करती है, भाजपा विकास की राजनीति करती है.  

जनसभा के दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद गोटिया, भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी, प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन, पूर्व सांसद के. डी. देशमुख, पूर्व विधायक भगतसिंह नेताम, डॉ. योगेन्द्र निर्मल, पूर्व विधायक ओंमकार बिसेन और जिला पंचायत उपाध्यक्ष श्रीमती अनुपमा नेताम, मौसम हरिनखेेेरे, सुधीर कुसरे और जिला पंचायत सभापति उमेश देशमुख ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान वारसिवनी क्षेत्र के काफी समय से कांग्रेस से जुड़े युवा नेता और पूर्व मंडी अध्यक्ष अजय बिसेन अपने सैकड़ो साथियों के साथ भाजपा की रीतिनीति से प्रभावित होकर पार्टी में प्रवेश किया. जिनका तिलक लगाकर भाजपा का गमछा पहनाकर स्वागत किया गया.  

इस अवसर पर लोकसभा सह संयोजक महेन्द्र सुराना, भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभय सेठिया, महामंत्री श्रीमती भारती पारधी, प्रमोद नेमा, निरंजन बिसेन, गुड्डा मरकाम, बुद्धनसिंह मर्सकोलेए अर्जून जायसवाल, दिपक पांडे, सुश्री सोनाली कुशराम, श्रीमती अमरोतिन धुर्वे, श्रीमती एकवंती टेकाम, रामेश्वर कटरे, यशवंत शरणागत, मुरली नर्सवानी, डॉ. घनश्याम बिसेन, गौरव पारधी, मूरतसिंह पारधी, छगन हनवत, विक्रम देशमुख, रामकुमार नगपुरे, राकेश बनोटे, श्रीमती निर्मला पटले, श्रीमती पुष्पा बिसेन और गोपाल आडवाणी समेत सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ता, पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधि और आमजनता मौजूद थी.

Web Title : ELECTIONS NOT BJP VERSUS CONGRESS BUT NATIONALISM VS. FAMILYISM NARTAM MISHRA, GARHI AND VARSEONI CAMPAIGNING IN FAVOUR OF BJP, FORMER MANDI PRESIDENT JOINS BJP