अग्निदग्धा महिला की मौत

बालाघाट. नगर के वार्ड क्रमांक 33 मंे पॉलीटेक्निक कॉलेज के पीछे निवासरत 36 वर्षीय महिला 38 वर्षीय बबिता पति शिव कुमार 11 जनवरी की सुबह घर में स्टोव्ह भभकने से कपड़ो में लगी आग से गंभीर रूप से झुलस गई थी. जिसे उपचारार्थ जिला चिकित्सालय लाया गया था. जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे नागपुर मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया था. जिसकी मेडिकल कॉलेज नागपुर में ईलाज के दौरान गत 3 फरवरी का मौत हो गई. गौरतलब हो कि आग से महिला के दोनो हाथ, चेहरा और शरीर का ऊपरी हिस्सा जल गया है, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना के बाद अस्पताल में भर्ती महिला बबिता पति शिवकुमार परिमल ने अपने बयान में बताया था कि 11 जनवरी की सुबह 8. 30 बजे वह स्टोव्ह जला रही थी. इस दौरान ही स्टोव्ह भभकने से निकली आग ने उसके पहने कपड़ो में आग पकड़ ली, जब उसने शोर मचाया तो घर मंे मौजूद पति ने उसके शरीर में पानी डालकर आग को बुझाया.  

घटना के बाद आग से झुलसी पत्नी बबिता को लेकर पति जिला चिकित्सालय पहंुचे थे. जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद उसकी हालत को देखते हुए उसे मेडिकल रिफर कर दिया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा था किन्तु गंभीर रूप से झुलसी बबिता की 3 फरवरी की दोपहर ईलाज के दौरान मौत हो गई. मामले की जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच में लिया है. मामले की विवेचना पीएसआई दीपिका सिंगौर कर रही है.


Web Title : FIRE WOMAN DIES