पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से पूर्व विधायक मधु भगत ने की मुलाकात, जिले में कोरोना महामारी को लेकर किये जा रहे कार्यो और संगठन की दी जानकारी, उपचुनाव में मिल सकती है महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

बालाघाट. प्रदेश सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आज तीन दिवसीय प्रवास छिंदवाड़ा पहुंचे थे. जिनसे मिलने परसवाड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक मधु भगत, छिंदवाड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से उनके शिकारपुर स्थित निवास पर मुलाकात की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को, पूर्व विधायक श्री भगत ने जिले में कोरोना महामारी को लेकर किये जा रहे कार्यो की जानकारी के साथ ही संगठनात्मक गतिविधियों की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कोविड-19 महामारी के बाद से आपके निर्देश पर पूरे जिले में हजारों लोगांे को मॉस्क का वितरण के साथ ही ग्रामीण और दूरस्थ अंचलो में निवासरत गरीब आदिवासी परिवारों को खाद्यान्न सामग्री पहुंचाने का कार्य किया गया. जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनके कार्यो को प्रोत्साहित करते हुए आगामी समय में प्रदेश में होने वाले उपचुनाव के लिए तैयार रहने की बात कही. जिससे समझा जा रहा है कि प्रदेश में आगामी समय में खाली पड़े विधानसभा के उपचुनाव में पूर्व विधायक मधु भगत को बड़ी एवं अहम जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.  

गौरतलब हो कि परसवाड़ा विधानसभा के पूर्व विधायक मधु भगत, कोविड-19 महामारी के बाद से जिले मंे लगातार सक्रिय रहकर, शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण अंचलो में अपने खर्च से बनाये गये हजारों मॉस्क का वितरण करने के साथ ही दूरस्थ अंचलो मंे पहुंचकर निस्वार्थ भाव से ग्रामीणों को राहत सामग्री पहुंचाने के काम में जुटे रहे थे. इस दौरान उन्होंने बालाघाट पहुंचे बड़ी संख्या मंे प्रवासी मजदूरों को भी मॉस्क का वितरण करने के साथ ही जिला प्रशासन से मजदूरों के बालाघाट पहुंचने के बाद उनके रोजगार को चर्चा की थी और आज भी वह क्षेत्र सहित पूरे जिले मंे लगातार अपनी सक्रियता बनाये हुए है.  

आज छिंदवाड़ा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलने पहुंचे पूर्व विधायक मधु भगत के साथ कांग्रेसी नेता रमेश पारधी, पवन राणा, नंदु बिसेन, देव ठाकुर, सेवकराम कुथे सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे.


Web Title : FORMER CHIEF MINISTER KAMAL NATHS FORMER MLA MADHU BHAGAT MEETS, WORKS ON CORONA EPIDEMIC IN THE DISTRICT AND ORGANIZATION INFORMATION, BYE ELECTION CAN BE FOUND IN IMPORTANT RESPONSIBILITY