पूर्व मंत्री श्री बिसेन एवं विधायक श्री कावरे ने कोरोना महामारी रोकथाम का लिया जायजा, अधिकारियों के साथ लामता एवं परसवाड़ा में ली बैठक

बालाघाट. चाहे कुछ भी हो जाए हमें अपनी सरजमीं पर कोरोना को पैर पसारने नहीं देना है. इसके लिए हर जरूरी कदम उठाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएंगी. इसे अमलीजामा पहनाने के लिए सप्ताह भर से जिले के हर हिस्से में प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन जमीनी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. कड़ी में मंगलवार को जैन भवन लामता और जनपद पंचायत परसवाड़ा के सभागार में मध्यप्रदेश शासन के पूर्व कृषि मंत्री एवं वर्तमान विधायक गौरीशंकर बिसेन और परसवाडा विधायक रामकिशोर कावरे ने इस मुहिम में जुटे चिकित्सकों, अधिकारियों और स्वयंसेवी जनों, सहयोगियों, कर्मवीरों और गणमान्य जनों की बैठक ली. बैठक में कलेक्टर दीपक आर्य एवं पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी भी मौजूद थे.

पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक श्री बिसेन एवं विधायक श्री कावरे ने लाकडाउन का कड़ाई से पालन करने, बाहर से आए हुए लोगों की पर्याप्त निगरानी, उपचार, सुरक्षा, उन्हें भोजन व राशन उपलब्ध कराने, सेनेटाईजर का छिड़काव, मास्क का वितरण करने एवं इस महामारी से बचाव की जानकारी देने पर बल दिया. उन्होंने मैदानी अमले को हर घड़ी कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मुस्तैद रहने की बात कही. उन्होंने कहा कि संकट काल में केंद्र और राज्य सरकारों के मार्गदर्शन में जनप्रतिनिधि, जिला और स्थानीय प्रशासन जन-गण के साथ है. किसी को घबराने और डरने की बात नहीं है. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चारों पहर चुनौतियों पर नजर बनाए हुए हैं.

विधायक श्री बिसेन ने बैठक में कहा कि कोरोना के जानलेवा खतरे के बीच हम सभी अपने-अपने घरों में अमन चौन से रह सकें. इसिलिए स्वच्छता, स्वच्छता, सुरक्षा, बिजली, भोजन, आर्थिक और सेवा इत्यादि प्रहरियों ने अपना जीवन दांव पर लगा दिया हैं. सिर्फ और सिर्फ हमारे जीवन को सुरक्षित करने के लिए लगातार अपने कर्त्तव्यों का निर्वाह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कहा कि आइए, सब मिलकर इन बहादुर योद्धाओं के स्वस्थ और उज्जवल जीवन की प्रार्थना करें. इनके इस समर्पण से प्रेरित होकर इन्हें सम्मान देकर योगदानों में निस्वार्थ भाव से हाथ बटाएं. अपने घरों से बेवजह बाहर ना निकलें. आमजन से अपील है कि सामुदायिक दूरियां बनाकर सरकारी फरमानों,  स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का निष्ठा पूर्वक अनुपालन करें.

विधायक श्री रामकिशोर कावरे ने बैठक में कहा कि देश में कोरोना संक्रमण के जो आंकड़े आ रहे है वो अत्यंत चिंताजनक है. समय है हमे संयम, संकल्प और अधिक सावधानी रखने का. उन्होंने जनता जनार्दन से निवेदन करते हुए कहा कि लाकडाउन और प्रशासन द्वारा लगाई गई सभी पाबंदियों का पूर्ण रूप से पालन करें. जनता ने पूर्व में भी कई अवसरों पर जागरूक और जिम्मेदार नागरिक होने का परिचय दिया है. मुझे विश्वास है कि अपने घर, परिवार, समाज, गांव, शहर, क्षेत्र, जिला, प्रदेश और देश के खातिर हर एक नागरिक एक बार फिर अपनी जवाबदेही निभायेंगे. बेहतर स्थिति की गंभीरता को समझते हुए अपने घरों में रहकर सभी नियमों का पालन कर कोरोना को हराएंगे.


Web Title : FORMER MINISTER SHRI BISEN AND MLA SHRI KAVRE TAKE STOCK OF CORONA EPIDEMIC PREVENTION, MEETING WITH OFFICIALS AT LAMTA AND PARSWADA