दुर्घटना में मृतको के परिवार से मिले पूर्व मंत्री एवं विधायक प्रदीप जायसवाल, परिजनों को दी सहायता राशि

वारासिवनी. वारासिवनी-खैरलॉजी विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रदीप जायसवाल ने शुक्रवार 10 जुलाई को ग्राम सेलवटपार पहुंचकर गत 26 जून को कार हादसे में मारे गये 3 युवकों के घर में पहुंचकर उनके परिजनों से भेंट की और मृतकों के प्रति गहरा दुःख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों को सांत्वना दी.  

इस दौरान पूर्व मंत्री एवं विधायक प्रदीपज जायसवाल ने अपनी ओर से तीनो पीड़ित परिवारों को तात्कालिक सहायता के रुप में 10-10 हजार रुपये की राशि देते हुए शासन से भी हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया है.  

गौरतलब हो कि 26 जून की रात भेंडारा के एक पटवारी की कार अनियंत्रित होकर 22 वर्षीय सेलोटपार में युवक कुलदीप कलिहारे की दुकान में घुसी थी, जिससे उसकी चपेट में आये दो ग्रामीण 33 वर्षीय मानिक और 37 वर्षीय अशोक दांदरे की घटनास्थल में ही मौत हो गई. जिसके कुछ समय बाद गंभीर रूप से घायल दुकानदार युवक कुलदीप कलिहारे ने भी दम तोड़ दिया था. सेलोटपार पंचायत के पास स्थित दुकान में हुए इस दर्दनाक हादसे में गांव के तीन लोगों की मौत हो गई थी. घटना के दौरान पूर्व केबिनेट मंत्री एवं विधायक भोपाल प्रवास में होने के कारण मृतको के परिजनों से नहीं मिल पाये थे.  

पूर्व केबिनेट मंत्री एवं विधायक प्रदीप जायसवाल, भोपाल प्रवास से जब वारासिवनी पहुंचे तो उन्होंने मृतक युवकों के परिवार के लोगों से मुलाकात कर शोक संतप्त परिवार को ढांढस बंधाया और मृतको को श्रद्वाजंली अर्पित की. इस दौरान उन्होंने तीनो मृतकों के परिजनो को 10-10 हजार रूपये की सहायता राशि प्रदान कर हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया. इस दौरान पूर्व मंत्री एवं विधायक श्री जायसवाल के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी गोकुलप्रसाद गौतम एवं मोहम्मद दाऊद मंसूरी भी उपस्थित थे.


Web Title : FORMER MINISTER AND MLA PRADEEP JAISWAL, WHO MET THE FAMILY OF THE DECEASED IN THE ACCIDENT, GAVE ASSISTANCE TO THE FAMILY MEMBERS