गुरूदेव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने पुलिस जवानों को बांधी राखी,आंतरिक सुरक्षा में तैनात पुलिस जवानों ने लिया रक्षा का वचन

बालाघाट. देश की आंतरिक सुरक्षा में तैनात वह पुलिसकर्मी जो तीज, त्यौहारो में भी आम लोगों की सुरक्षा के लिए अपने घर जाकर त्यौहार नहीं मना पाते है और अपने त्यौहारों को छोड़कर आम लोगों की सुरक्षा में तैनात रहते है, ऐसे पुलिसकर्मियों को आज आज गुरूदेव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की छात्राओं ने रक्षासूत्र बांधकर उनका मुंह मीठा कराया और उनसे रक्षा का वचन लिया.  

संस्था डायरेक्टर के मार्गदर्शन और स्कूल प्राचार्य के निर्देशन पर गुरूदेव इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की छात्रायें आज वारासिवनी थाना पहुंची. जहां स्कूल की छात्राओं ने थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश और पुलिसकर्मियों की कलाई पर रक्षासुत्र बांधकर उनसे रक्षा का वचन लिया. छात्राओं की इस अनूठी पहल में थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश और पुलिसकर्मियों ने भी बैठक छात्र बहनो से हाथो की कलाई में रक्षासुत्र बंधवाया और उन्हें उनकी सुरक्षा का वचन दिया. इस दौरान स्कूल की शिक्षिका श्रीमती सुनीता पिंचा, शिक्षक अभिलाष द्धिवेदी और स्कूल की छात्रायें मौजूद थी.


Web Title : GURUDEV INTERNATIONAL PUBLIC SCHOOL STUDENTS PLEDGE TO PROTECT POLICE PERSONNEL IN RAKHI, INTERNAL SECURITY