किरण ने की भाजपा से बगावत, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जमा किया नामांकन, भाजपा में महिलाआंे का सम्मान नहीं-किरण मरावी

बालाघाट. बालाघाट विधानसभा में कांग्रेस में भले ही प्रत्याशी चयन को लेकर बगावत दिखाई दे रही थी किन्तु अब भाजपा में भी बगावत हो गई है. भाजपा नेत्री और लालबर्रा जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती किरण मरावी ने भाजपा से बगावत कर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन जमा किया है.  

आज नामांकन के अंतिम दिन भाजपा नेत्री और लालबर्रा जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती किरण मरावी बैंडबाजे के साथ बालाघाट विधानसभा रिर्टर्निंग अधिकारी कार्यालय पहुंची और अपने समर्थक एवं प्रस्तावकों के साथ नामांकन जमा किया. नामांकन जमा करने पहुंची लालबर्रा जनपद पंचायत अध्यक्ष श्रीमती किरण मरावी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री महिला सम्मान की बात करते है किन्तु उनकी ही पार्टियों में महिलाओं को सम्मान नहीं दिया जा रहा है और तो और महिलाओं के साथ भेदभाव किया जाता है. श्रीमती मरावी ने कहा कि उनके द्वारा भी पार्टी को प्रत्याशी बनाये जाने के लिए अपनी दावेदारी की गई थी किन्तु पार्टी ने उन्हें नकार दिया. जिससे व्यथित होकर वह भाजपा की प्राथमिकी सदस्यता से त्यागपत्र देकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आज अपना नामांकन जमा किया है. उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता उनके साथ है और उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता का समर्थन उन्हें मिलेगा.

इस दौरान उन्होंने कहा कि बालाघाट विधानसभा में किसान, आदिवासी और गरीब वर्ग परेशान है, भ्रष्टाचार चरम पर है, जो विकास बालाघाट विधानसभा का होना था, वह विकास नहीं हो पाया है और यदि उन्हें प्रतिनिधित्व मिलता है तो बालाघाट विधानसभा को विकास के पथ पर आगे ले जाने उनकी प्राथमिकता होगी.  

Web Title : KIRAN WAS REVOLTED BY THE BJP AND THE NOMINATION AS THE INDEPENDENT CANDIDATE, MAHILAAE NOT RESPECT IN THE BJP RAY MARAVI