राज्य मंत्री श्री कावरे का 11 जुलाई को बालाघाट आगमन

बालाघाट. मध्यप्रदेश शासन के राज्य मंत्री रामकिशोर “नानो’’ कावरे का 11 जुलाई को बालाघाट आगमन हो रहा है. राज्य मंत्री श्री कावरे 09 जुलाई को अपरान्ह 3 बजे भोपाल से प्रस्थान करेंगें रात्री 8 बजे छिंदवाड़ा पहुंचेंगें. छिंदवाड़ा में रात्री विश्राम करने के बाद वे 10 जुलाई को छिंदवाड़ा में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगें और दोपहर 2 बजे छिंदवाड़ा से सिवनी के लिए प्रस्थान करेंगें. राज्य मंत्री श्री कावरे दोपहर 3. 30 बजे सिवनी पहुंचेंगें और रात्री विश्राम सिवनी में करेंगें.

राज्य मंत्री श्री कावरे 11 जुलाई को प्रातः 09 बजे सांसद डॉ. ढालसिंह बिसेन से उनके निवास पर भेंट करेंगें और प्रातः 10 बजे सिवनी से बालाघाट के लिए प्रस्थान करेंगें. दोपहर 12 बजे वे पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधायक गौरीशंकर बिसेन से उनके निवास पर भेंट करेंगें. दोपहर एक बजे वे पार्टी पदाधिकारियों से भेंट करेंगें. अपरान्ह 04 बजे वे सर्किट हाउस बालाघाट में पत्रकार वार्ता लेंगें और शाम 5 बजे विधायक गौरीशंकर बिसेन की उपस्थिति में जिला अधिकारियों के साथ किल कोरोना अभियान की समीक्षा बैठक में शामिल होंगें. शाम 6 बजे वे ग्राम बघोली में आरती कार्यक्रम में शामिल होंगें और रात्री विश्राम अपने निज निवास पर करेंगें.

राज्य मंत्री श्री कावरे 12 जुलाई को दोपहर एक बजे लामता मंडल की और अपरान्ह 3 बजे परसवाड़ा मंडल की बैठक में शामिल होंगें. शाम 5 बजे जनपद सभाकक्ष परसवाड़ा में किल कोरोना अभियान की समीक्षा बैठक में शामिल होंगें और शाम 07 बजे परसवाड़ा से बघोली के लिए प्रस्थान करेंगें. बघोली में रात्री विश्राम करने के बाद वे 13 जुलाई को दोपहर एक बजे बालाघाट ग्रामीण मंडल की ग्राम लिंगा में आयोजित बैठक में एवं दोपहर 3 बजे हट्टा मंडल की बैठक में शामिल होंगें और उसके बाद शाम 5 बजे बघोली से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगें.


Web Title : MINISTER OF STATE SHRI KAVRE ARRIVES AT BALAGHAT ON 11TH JULY