नाबालिग आरोपी ने चार वर्षीय मासुम से की ज्यादती

बालाघाट. परसवाड़ा थाने में 60 वर्षीय वृद्ध महिला ने पड़ोस के नाबालिग 14 वर्षीय बालक पर 4 वर्षीय मासुम नातन के साथ ज्यादती करने का शिकायत दर्ज कराई. जिसे गंभीरता से लेते हुए परसवाड़ा थाना प्रभारी रामसिंह राठौर के नेतृत्व में परसवाड़ा पुलिस ने आरोपी 14 वर्षीय नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी अनुसार 60 वर्षीय वृद्ध महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी चार वर्षीय नातन एक निजी स्कूल में कक्षा के. जी. 1 की छात्रा है, सोमवार को नातन स्कूल से आने के बाद पड़ोस के हम उम्र बच्चों के साथ खेल रही थी, इस दौरान ही मासुम नातन एकाएक गायब हो गई. जब नातन दिखाई नहीं दी तो उसे घर के लोग ढूंढने लगा. आसपास और पड़ोसियो से पता करने पर भी उसका कोई पता नहीं चल रहा था. जिसके बाद मेरा भतीजा जब पास ही कुमनगांव आश्रम की तरफ नातन को ढूंढने पहुंचा तो वहां उसने आश्रम के हेंडपंप के पास आरोपी नाबालिग, पीड़िता को ले-जाते हुए दिखाई दिया. जिसके बाद अन्य लोगों के साथ पहुंचकर आरोपी से नातन को छुड़ाकर उसे घर लेकर आये. जिसने परिजनों केा बताया कि उसे आरोपी नाबालिग लेकर गया था. जिसके शरीर पर चोटों के निशान थे. जिससे उसके साथ ज्यादती की गई है.  

पीड़िता की वृद्ध दादी की शिकायत के आधार पर परसवाड़ा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण सहित ज्यादती करने के मामले में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है. परसवाड़ा पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे बुधवार को किशोर न्यायालय में पेश किया जायेगा. मामले की जांच थाना प्रभारी रामसिंह राठौर द्वारा की जा रही है.


Web Title : MINOR ACCUSED ACCUSED OF OVERDOSEOFING FOUR YEAR OLD MASUM