14 अक्टूबर तक काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज करेंगे अधिकारी, कर्मचारी-बैरागी, प्रदेश महामंत्री ने कहा कि मांगे माने सरकार, ट्रेर्निंग में अधिकारियों ने काली पट्टी बांधकर किया विरोध

बालाघाट. मध्यप्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम और एमपी वेयर हाउसिंग एंड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के अधिकारी और कर्मचारी ने, शासन द्वारा की गई 60 से 62 वर्षीय सेवानिवृत्ति का लाभ देने, 27 महिने के रूके सातवे वेतमान के एरियर्स के भुगतान और अल्प मानदेय में काम कर रहे आउटसोर्स के कर्मचारियों को नियमित करने एवं उनका वेतन निर्धारण करने जैसी प्रमुख मांगो को लेकर अपना कामबंद आंदोलन स्थगित कर काम के दौरान काली पट्टी बांधकर विरोध दर्ज करने के आंदोलन का आज शंखनाद कर दिया. हफ्ते के आज पहले कार्यदिवस सोमवार को मध्यप्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम और एमपी वेयर हाउसिंग एंड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के अधिकारी और कर्मचारियों ने कार्य करते हुए काली पट्टी बांधकर अपना विरोध दर्ज किया.  

गौरतलब हो कि विगत 12 सितंबर से अनिश्चिकालीन हड़ताल पर गये मध्यप्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम और एमपी वेयर हाउसिंग एंड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के अधिकारी और कर्मचारियों ने, सरकार के आश्वासन के बाद अपनी कामबंद हड़ताल स्थगित कर दी थी लेकिन मांगो के पूर्ण नहीं होने तक काली पट्टी बांधकर आंदोलन किये जाने का ऐलान किया था और आज हड़ताल के बाद काम पर कार्यालय पहुंचे कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर कार्य करते हुए अपना विरोध दर्ज किया.  

मध्यप्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम और एमपी वेयर हाउसिंग एंड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के अधिकारी और कर्मचारी संगठन के प्रदेश महामंत्री आर. के. बैरागी ने कहा कि आगामी 14 अक्टूबर तक मध्यप्रदेश नागरिक आपूर्ति निगम और एमपी वेयर हाउसिंग एंड लाजिस्टिक कार्पोरेशन के अधिकारी और कर्मचारी ऐसे ही काली पट्टी बांधकर कार्य करेंगे और सरकार का विरोध दर्ज करेंगे. जिसके बाद भी यदि सरकार नहीं सुनती है तो आंदोलन को और तीव्र किया जायेगा. बालाघाट के अलावा भोपाल में भी नॉन प्रबंधकों के प्रशिक्षण कार्यक्रम में भी सरकार के विरोध और मांगो के समर्थन में अधिकारी काली पट्टी लगाकर शामिल हुए. जिसमें बालाघाट नॉन प्रभारी आर. के. सोनी भी शामिल रहे.

Web Title : OFFICIALS, EMPLOYEES AND EMPLOYEES WILL FILE PROTESTS BY OCTOBER 14, THE STATE SECRETARY SAID, PROTESTING AGAINST THE DEMAND SEEKING GOVERNMENT, THE AUTHORITIES IN THE RUNNING.