5 अप्रैल का दिन है कोरोना के अंधियारे को मिटाने वाला, विधायक गौरीशंकर बिसेन, रामकिशोर कावरे और भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश भटेरे ने घर-घर दीप जलाने की अपील

बालाघाट. कोरोना वायरस के असर को कम करने के लिए देश में अपने-अपने तौर तरीके से प्रहार किए जा रहे हैं. इस दिशा में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है. प्रयास, सावधानी, बचाव, उपाय, दूरियां और उपचार हर स्तर पर अपने हिसाब से प्रवाहमान है. पहले 1 दिन का कर्फ्यु और अब 21 दिन लॉक डाउन का एलान प्रधानमंत्री ने किया है. जिसका सभी ईमानदारी से अनुसरण करने में जुटे हुए है. प्रधान सेवक की अपील पर देशवासियों ने थाली और ताली की करतल ध्वनि से महामारी के विरूद्ध युद्ध का शंखनाद कर दिया. ऐसी ही एक अपील प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को देश की है. जिसमें अपने घरों में ही बिजली बंद कर दीप, मोमबत्ती, टार्च, मोबाइल का फ्लैश इत्यादि से उजाला करना है. इसी कड़ी में पूर्व मंत्री एवं विधायक गौरीशंकर बिसेन, भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रमेश भटेरे और परसवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामकिशोर कावरे ने जिलेवासियों से गुजारिश की है कि कोरोना की अंधियारे को मिटाने घर-घर दीप जलायें. इन्होंने अपने अनुरोध में कहा कि आज रात्रि 9 बजे 9 मिनट तक केवल और केवल अपने-अपने घर में ही रहकर मौजूद सामग्रियों का प्रकाश करने में उपयोग करना है. इसके लिए जरूरी वस्तुएं बाहर जाकर या किसी के हाथों से कतई भी ना मंगवाए. दौरान कही भी गली, मोहल्ले, चौक, चौराहों और घरों पर इकट्ठा नही होना है. यह पूरे देश की दृढ़ता, एकजुटता और सकारात्मक सोच का आह्वान है. आइये मिलकर इस आत्मविश्वास और आस्था को मजबूत करें.

देश की एकजुटता दिखाना-गौरीशंकर बिसेन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वपूर्ण संदेश को अमल में लाने की निहायत जरूरत बताते हुए प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं  विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि देशवासियों ने जिस प्रकार 22 मार्च को अपने प्रधान सेवक की अपील पर कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले हर किसी का धन्यवाद किया. वो भी आज सभी देशों के लिए एक मिसाल बन गया है. आज कई देश इसको दोहरा रहे हैं. वही घोषित 21 दिन की तालाबंदी को भी दिल से लगा कर सम्मान कर रहे हैं. जो अपने आप में काबिले गौर है. इसी तरह कल चारों तरफ जब हर व्यक्ति एक-एक दीया जलायेगा, तब पूरे देश की एकजुटता दिखेगी. दिखेगा 130 करोड़ देशवासी, एक ही संकल्प के साथ कृतसंकल्प हैं कि चाहे कुछ भी हो जाए देश से कोरोना का नामोनिशान हर हाल में मिटाना है.

तमश को प्रकाश से परास्त करें-रमेश भटेरे

कोरोना महामारी से भारत की जंग जारी है. एकजुटता के साथ भारतवासी लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए विश्व व्यापी कोरोना संकट का सामना कर रहे हैं. देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रकाशमान करने की अपील का अक्षरशः पालन करते हुए निराशा के अंधकार को प्रकाश की किरण से हराएंगे. एकजुट होकर मां भारती के लिए हमारे दिलों में बसे सम्मान को प्रदर्शित करेंगे. यह बात कहते भी भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रमेश भटेरे ने कहा कि आप और हम तमस को अपने भीतर के प्रकाश से परास्त करें. आशा का दीप जलायें.

कोरोना को हराने का संकल्प लेंगे-रामकिशोर कावरे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वॉरियर्स की हौसला अफजाई के लिए और एक जोरदार पहल की है. अब कोरोना को पराजित करने के लिए देश में दीपावली जैसा माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है. दीपावली को बुराई पर अच्छाई की जीत का पर्व माना जाता है. आज की रात 9 बजे को देशवासी मोमबत्ती, दीप या टॉर्च जलाकर कोरोना को हराने का संकल्प लेंगे. यह कहते हुए परसवाड़ा क्षेत्र के विधायक रामकिशोर कावरे ने कहा कि हम सभी ने लॉकडाउन के दौरान जिस प्रकार अनुशासन और सेवा भाव दोनों का परिचय दिया है वो अभूतपूर्व है. आगे हमें इसे जारी रखना है.


Web Title : ON THE 5TH OF APRIL, MLA GARISHANKAR BISEN, RAMKISHORE KAVRE AND BJP DISTRICT PRESIDENT RAMESH BHATRE APPEALED FOR A HOUSE TO HOUSE LAMP BURNING.