01 अक्टूबर से प्रारंभ होगी स्नातक एवं स्नातकोत्तर की आनलाईन कक्षायें

बालाघाट. उच्च शिक्षा विभाग से प्राप्त निर्देश के अनुसार सत्र 2020-21 के लिए स्नातक एवं स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम की ऑनलाईन कक्षाएं 01 अक्टूबर से प्रारंभ की जा रही है. जिले के समस्त महाविद्यालयों द्वारा समय-सारिणी जारी कर दी गई है एवं विद्यार्थियों को विभिन्न इलेक्ट्रानिक माध्यमों से सूचना दी जा रही है.

शासकीय पी. जी. कालेज बालाघाट के प्राचार्य डॉ. प्रवीण श्रीवास्तव ने बताया कि ऑनलाईन कक्षाओं के लिये समस्त पाठ्यक्रमों स्नातक प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष तथा स्नातकोत्तर स्तर की प्रथम एवं तृतीय सेमेस्टर की कक्षायें निर्धारित समय सारिणी के अनुसार होगी. समस्त विद्यार्थियों को सूचित किया गया है कि वे अभी जिस वाट्सअप पर विभिन्न ग्रुपों में जुड़े है उन्हीं पर समय-सारिणी एवं ऑनलाईन कक्षाओं के अलावा अन्य माध्यमों की जानकारी दी जा रही है. अतः शिक्षक द्वारा आपको ग्रुप में जोड़े जाने पर प्राप्त लिंक से निर्धारित समय में जुड़ना सुनिश्चित करें एवं यह जानकारी अपने मित्रों को भी प्रदान करें. स्नातकोत्तर स्तर के विद्यार्थियों को अपने विभागाध्यक्ष से संपर्क करने कहा गया है.

स्नातक प्रथम सेमेस्टर एवं स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर के नवप्रवेशित विद्यार्थियों की भी कक्षायें प्रारंभ हो रही है. पोर्टल पर उपलब्ध मोबाईल नम्बर द्वारा उन्हें कक्षाओं की सूचना एवं लिंक दी जा रही है. समस्त विद्यार्थी ऑनलाईन कक्षाओं सम्बंधी समस्त जानकारी प्राध्यापक डॉ. प्रवीण कौशले से मोबाईल नंबर 9993455167, डॉ. भूपेन्द्र ब्रम्हे से मोबाईल नंबर 9425161908 एवं प्रो. दुर्गेश अगासे से मोबाईल नंबर 9404152524 पर प्राप्त कर सकते है.


Web Title : ONLINE CLASSES OF UNDERGRADUATE AND POSTGRADUATE TO COMMENCE FROM 01ST OCTOBER