जनता का विश्वास हर हाल कायम रहेगा क्षेत्र मंे होगा चौतरफा विकास- प्रदीप जायसवाल, खनिज विकास निगम अध्यक्ष श्री जायसवाल ने 38 लाख की नाली निर्माण का किया भूमिपूजन

वारासिवनी (अशफाक खान). शहरी विकास शासन प्रबंधक द्वारा बोरकर जी के घर से लेकर टोंडिया नाला तक 38 लाख 23 हजार रूपये की लागत से बनने वाले आरसीसी नाली निर्माण कार्य का भूमिपूजन मध्यप्रदेश राज्य खनिज विकास निगम अध्यक्ष एवं विधायक प्रदीप जायसवाल के कर कमलों द्वारा किया गया. नगर के वार्ड नं 09 अयोध्या बस्ती में आयोजित भूमिपूजन समारोह में नागरिकों द्वारा विधायक प्रदीप जायसवाल का पुष्पमाला एवं पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया. वहीं वार्ड नं 09 की निवर्तमान पार्षद श्रीमती श्याम हितेश बोरकर ने विधायक प्रदीप जायसवाल से वार्ड नं 9 में स्थित तालाब का सौंद्रर्यीकरण, मटन मार्केट में हैडपंप एवं पोस्टमार्टम घर का जीर्णोद्धार करने की मांग रखी. जिस पर विधायक श्री जायसवाल ने सभी कार्यो को करवाये जाने का आश्वासन दिया.

इस अवसर पर विधायक श्री जायसवाल ने नागरिकों को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या बस्ती में हर तरह के कार्य किये गये हैं, जिससे इस बस्ती का नाम अयोध्या हैं. वार्ड नं. 9 के स्थानीय लोगों के माध्यम से समय-समय पर वार्ड की जानकारी से अवगत होते रहता हूॅ. श्री जायसवाल ने कहा कि तालाब का पानी खराब होने के कारण एवं अन्य वार्डो का पानी तालाब में आने के कारण स्थानीय लोगों को दुर्गंध का सामना करना पड़ता हैं, जिससे श्वास संबंधित समस्या भी नागरिकों को आ रही हैं. यहां पर कीटाणुओं का अधिक प्रकोप होने के कारण बीमारियां भी होती हैं. इस समस्या को देखते हुए पानी की समुचित निकासी के लिए नाली निर्माण करवाया जा रहा है. जिससे टोंडिया नाले में निकासी के माध्यम से गंदा पानी निकल जायेगा.

श्री जायसवाल ने कहा कि जल्द ही शंकर तालाब के सौंदर्यीकरण का कार्य भी 1 करोड़ की लागत से प्रारंभ किया जाायेगा. पूर्व नपा अध्यक्ष श्रीमती स्मिता प्रदीप जायसवाल के कार्यकाल में भी नगर को सुसज्जित करने के लिए करोड़ों रूपये के विकास कार्य हुए है. श्री जायसवाल ने कहा कि जनता ने जिस हिसाब से वर्ष 2018 के चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मुझे चुना और भोपाल पहुंचाया हैं, उनके अनुरूप क्षेत्र में विकास के कार्य किए जायेगें. श्री जायसवाल ने कहा कि नगर में लगातार विकास कार्य करवाए जा रहे है. वर्तमान में रानी अवंती बाई स्टेडियम के समीप खेल संबंधित इंडोर स्टेडियम का निर्माण कार्य प्रारंभ हैं, गांधी बाल उद्यान के पीछे सडक़ निर्माण कार्य भी प्रारंभ है.

श्री जायसवाल ने कहा कि गोलीबारी चौक से लेकर मेंहदीवाड़ा नाके तक जर्जर मार्ग का भी स्टीमेट तैयार कर शीघ्र ही निर्माण कार्य प्रारंभ करवाया जायेगा. कटंगी रोड का निर्माण भी शीघ्र ही प्रारंभ होने जा रहे हैं. श्री जायसवाल ने कहा कि नगरपालिका पालिका परिषद के प्रथम अध्यक्ष कस्तुरचंद वर्मा के कार्यकाल के बाद जिन रोड़ो का जीर्णोद्धार नहीं हो पाया हैं, ऐसे सड़क़ मार्गो को चिंहित कर जल्द बनाने का प्रयास किया जायेगा.  

भूमिपूजन समारोह के दौरान एसडीएम संदीप सिंह, तहसीलदार राजेन्द्र टेकाम, नगर पालिका सीएमओ राधेश्याम चौधरी, निवर्तमान नपा उपाध्यक्ष श्रीमती दीपलता देशमुख, संतोष आड़े, टेकचंद कलाईत, दौलत कुल्हाडे, विक्की ऐडे, सोनू जायसवाल, जसवंत पटले, मिलिन्द नगपुरे, मोनू लिमजे, रिंकु चापुकर, संतोष शिव, तालिब कुरैशी, चन्दु बुर्डे, जावेद अली, निवर्तमान पार्षदगण गजराबाई कुल्हाड़े, श्यामा हितेश बोरकर, नगर कांग्रेस महिला अध्यक्ष श्रीमती रीना कासल, मीना रूसिया सहित स्थानीय लोग मौजूद थे.


Web Title : PUBLIC CONFIDENCE WILL REMAIN INTACT IN THE AREA, ALL ROUND DEVELOPMENT PRADEEP JAISWAL, MINERAL DEVELOPMENT CORPORATION PRESIDENT SHRI JAISWAL HAS CONSTRUCTED A DRAIN OF 38 LAKH BHOJAN PUJA