नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के दूसरी बार अध्यक्ष बने राजेश पाठक, एस्ट्रोटर्फ लगाना मेरी पहली प्राथमिकता-राजेश पाठक

बालाघाट. आज 26 फरवरी को दूसरी बार राजेश पाठक को नेहरू स्पोर्टिंग क्लब का अध्यक्ष सर्वसम्मति से मनोनित किया. गौरतलब हो कि इससे पूर्व राजेश पाठक पूर्व में भी नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष रह चुके है. निर्वतमान अध्यक्ष पूर्व नपाध्यक्ष अनिल धुवारे के दो वर्षीय कार्यकाल पूर्ण होने पर नेहरू स्पोर्टिंग क्लब की बैठक नपा स्कूल स्थित कार्यालय में आयोजित की गई थी. जिसमें नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष के रूप में राजेश पाठक के नाम का महासचिव विजय वर्मा द्वारा प्रस्ताव रखा गया. जिसका सभी ने सर्वसम्मति से स्वागत किया.  

नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के दूसरी बार अध्यक्ष बने राजेश पाठक ने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता चंद्रशेखर आजाद स्पोटर््स काम्पलेक्स के मैदान को एस्ट्रोटर्फ में परिवर्तित करने की है और जल्द ही इसे मूर्त रूप दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि पूर्व अध्यक्षीय कार्यकाल में भी सभी के सहयोग से नेहरू स्पोर्टिंग क्लब को उंचाईयां पर ले जाने का प्रयास किया गया था और नये अध्यक्षीय कार्यकाल मंे भी वह नेहरू स्पोर्टिंग क्लब को सभी के सहयोग से नई उंचाईयां प्रदान करने कृतसंकल्पित है.  

निवर्तमान अध्यक्ष पूर्व नपाध्यक्ष अनिल धुवारे ने कहा कि दो वर्षीय कार्यकाल में जो भी मुझ से नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के बन सका, उसे मैने सभी के सहयोग से पूरा करने का प्रयास किया. कार्यकाल में नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के अपने कार्यालय बन सका, इसकी मुझे खुशी है. आज 26 फरवरी को नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के इतिहास में पहली बार नये भवन में दूसरी बार राजेश पाठक को अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई. जिसके बाद अध्यक्ष श्री पाठक ने अपना कार्यभार भी ग्रहण कर लिया गया.  

इस दौरान संरक्षक ज्ञानचंद बाफना, महासचिव विजय वर्मा, उपाध्यक्ष अभय सेठिया, अधिवक्ता अरूण शुक्ला ने भी नव मनोनित अध्यक्ष को शुभकामनायें देते हुए कहा कि नेहरू स्पोर्टिंग क्लब को आगे ले जाने में वह पूर्व की तरह अपना सहयोग देते रहंेगे. उन्होंने उम्मीद जताई कि नये अध्यक्षीय कार्यकाल में जिले की वर्षो से प्रतिक्षारत मांग हॉकी मैदान को एस्ट्रोटर्फ में बदलने की कार्य जल्द और तेजी से होगा.  

नेहरू स्पोर्टिंग क्लब के नव मनोनित अध्यक्ष राजेश पाठक के मनोनयन बैठक के दौरान नसीम खान, सुरेश कोचर, पूरनसिंह भाटिया, अशोक मोदी, सुशील अग्रवाल, सुशील वर्मा, पी. डी. मेश्राम, संदीप नेमा, प्रमोद तिवारी, सुशील पॉलीवाल, रमेश दीक्षित, मोती कोचर, महेश शर्मा, जसबीरसिंह सौंधी, वासिक आजमी, मधुकांत टांक, गोपाल वर्मा, तुषार मानकर, मकरंद अंधारे, सुब्रत रॉय, उमेश जायसवाल, हीरालाल नागोसे, वामन उईके, राजेश सेवईवार, सेवक छाबड़ा, राजकुमार शांडिल्य, सुधांशु तिवारी, अरविंद जायसवाल, विनोद साव सहित अन्य क्लब पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित थे.

सुब्रत रॉय, प्रवक्ता, नेहरू स्पोर्टिंग क्लब


Web Title : RAJESH PATHAK, SECOND TIME PRESIDENT OF NEHRU SPORTING CLUB, ASTROTURF TO BE MY FIRST PRIORITY RAJESH PATHAK