रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा ने दिया विधायक गौरीशंकर बिसेन को 31 हजार का चेक, टीम मौसम को जरूरतमंद और गरीबों को सहायता प्रदान करने दी राशि-बलजीतसिंघ

बालाघाट. समाजसेवा में अग्रणी संस्था रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा, कोविड-19 से निपटने में शासन, प्रशासन के सहयोग के साथ ही आपदा के इस दौर में जरूरतमंद और गरीबों का सहारा बनकर कार्य कर रही टीम मौसम को क्लब की ओर से 31 हजार रूपये की राशि प्रदान की गई. आज 20 अप्रैल को रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा के अध्यक्ष सीए बलजीतसिंघ छाबड़ा और पूर्व अध्यक्ष कमलजीतसिंघ छाबड़ा एवं पूर्व अध्यक्ष रविन्द्र वैद्य के हस्ते यह चेक विधायक गौरीशंकर बिसेन की मौजूदगी में टीम मौसम की नेतृत्वकर्ता श्रीमती मौसम हरिनखेरे को सौंपा.

इस दौरान रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा ने बताया कि कोविड-19 से निपटने रोटरी क्लब ऑफ वैनगंगा अपने पूरे सामर्थ्य के साथ शासन, प्रशासन और पीड़ित मानवता के सेवार्थ कार्य कर रहा है. जहां गत दिनों क्लब के 24 सदस्यों ने जरूरतमंदो के लिए जिला चिकित्सालय में रक्तदान कर डॉक्टर्स और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए 11 हाईटेक पीपीई कीट स्वास्थ्य विभाग को दान दी. वहीं टीम मौसम द्वारा बालाघाट शहर सहित लालबर्रा क्षेत्र में गरीब और जरूरतमंदो तक पहुंचाये जा रहे राशन कीट में अपनी ओर से एक छोटी सी आर्थिक मदद प्रदान की है ताकि उनके राहत सामग्री वितरण का कारवां अंतिम छोर के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचता रहे और आपदा के इस दौर में जरूरतमंद और गरीबों के घर में भी चूल्हा बंद न रहे.  

अध्यक्ष सीए बलजीतसिंघ छाबड़ा और सचिव नितिन चोपड़ा ने बताया कि कोविड-19 से निपटने किये गये लॉक डाउन के दौरान क्लब भी लोगो को जागरूक करने का काम सोशल मीडिया के माध्यम से कर रहा है और लोगों से अपील कर रहा है कि वह केन्द्रीय स्वास्थ्य संगठन द्वारा बताई गई सावधानी के सभी मानकों का पालन करें, ताकि इस बीमारी को फैलने से रोकने में मदद मिल सकें. पदाधिकारीद्वय ने बताया कि इस आपदा के दौर में मानव सेवा का कार्य क्लब द्वारा निरंतर जारी रहेगा और क्लब द्वारा पीड़ित मानवता के सेवार्थ कार्य हो या फिर कोरोना वायरस से लड़ने फ्रंट लाईन में कार्य कर रहे कर्मवीरों की मदद हो, क्लब पूरी तरह से हरसंभव मदद करने तैयार है.

गौरतलब हो कि रोटरी क्लब ऑॅफ वैनगंगा द्वारा जिले में संस्था की ओर से लाई गई एकमात्र हाईटेक कार्डियक एम्बुलेंस भी कोविड-19 के पॉजिटिव मरीज को जिले के बाहर बेहतर ईलाज के लिए ले जाने के लिए निःशुल्क प्रदान की गई है.


Web Title : ROTARY CLUB OF VANGANGA GIVES MLA GARISHANKAR BISEN A CHEQUE OF 31 THOUSAND, TEAM SEASON TO PROVIDE ASSISTANCE TO NEEDY AND POOR BALJITSINGH