सपाक्स उम्मीदवार मनीषा नानु वैद्य ने भरा नामांकन फार्म, बालाघाट विधानसभा का विकास ही मेरा लक्ष्य-मनीषा

बालाघाट. जिला पंचायत सदस्य के चुनाव में क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करने वाली श्रीमती मनीषा नानु वैद्य को सपाक्स ने अपना प्रत्याशी बनाया है. सपाक्स से बालाघाट विधानसभा प्रत्याशी बनाये जाने के बाद सपाक्स प्रत्याशी के रूप में श्रीमती मनीषा नानु वैद्य ने आज 9 नवंबर को अपना नामांकन दाखिल किया. इस दौरान नानु वैद्य और सपाक्स के कार्यकर्ता सहित उनके समर्थक मौजूद थे.

गौरतलब हो कि श्रीमती मनीषा नानु वैद्य अपना दूसरा चुनाव लड़ रही है, इससे पूर्व उन्होंने जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ा था. जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि उस चुनाव में उन्होंने विपक्षी प्रतिद्वंदी के साथ उनका कड़ा मुकाबला था. एक बार फिर श्रीमती मनीषा नानु वैद्य विधानसभा में अपना भाग्य अजमा रही है और सपाक्स से चुनावी मैदान में अपना दमखम दिखाने तैयार है.  

सपाक्स प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन जमा करने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए श्रीमती मनीषा नानु वैद्य ने कहा कि बालाघाट विधानसभा का विकास ही उनका लक्ष्य है, उन्होंने कहा कि बालाघाट जिला मुख्यालय की सीट होने के बावजूद आज भी पिछड़ा है. विधानसभा क्षेत्र में किसान, गरीब और आम व्यक्ति मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. बालाघाट शहर की सड़के खराब है और भारी यातायात के बावजूद आवागमन के लिए सुगम साधन उपलब्ध नहीं है. आलम यह है कि जिला मुख्यालय की बालाघाट विधानसभा में वर्षो तक राज करने वालो ने कभी इसके समुचित विकास के बारे में नहीं सोचा, जिसके कारण बालाघाट आज भी विकास में पिछड़ा नजर आता है. जिसका योजनाबद्व तरीके से विकास उनकी प्राथमिकता होगी. उन्होंने बालाघाट की जनता पर विश्वास जाहिर करते हुए कहा कि उन्हें बालाघाट विधानसभा की जनता का आशीर्वाद मिलेगा और जनता उन्हें मौका देती है तो जनता को कोई शिकायत नहीं होगी.


Web Title : SAPAKAS CANDIDATE MANISHA NANU, DEVELOPMENT OF FULL NOMINATION FORM, BALAGHAT ASSEMBLY MY GOAL MANISHA