बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ संगठन पहुंची स्कुल,छात्र, छात्राओं को किया स्कूल उपयोगी सामग्री का वितरण

बालाघाट. जिले में भाजपा के बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ संगठन के सदस्य नगर के सबसे पुराने जयहिंद टॉकीज के सामने स्थित शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला पहुंचे, जहां संगठन पदाधिकारी और सदस्यों ने स्कूली बच्चों को स्कूल उपयोग सामग्री का वितरण किया.  

बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ संगठन की जिला संयोजिका उषादेवी पशीने ने कहा कि शिक्षा सभी के लिए जरूरी है, हर बच्चा स्कुल आये और वह पढ़े, इसके लिए सरकार लगातार प्रयासरत है और बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ संगठन के माध्यम से भी बेटियों की शिक्षा को लेकर भी अभिभावकों को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है. इसके साथ ही स्कूली की बेटियों और छोटे स्कुली छात्राओं को स्कूल उपयोगी सामग्री देकर उन्हें पढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है. जिस कड़ी में यह कार्यक्रम किया गया है.  

उन्होंने बताया कि बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ संगठन के माध्यम से बालाघाट जिला मुख्यालय के शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला, दिव्यांग छात्रावास और लालबर्रा सहित वारासिवनी के स्कुलों में संगठन पदाधिकारी और सदस्य पहुंचकर स्कूली छात्र, छात्राओं को स्कूल उपयोगी सामग्री का वितरण कर बेटियों और बेटो को पढ़ाई के लिए प्रोत्साहित कर रहे है ताकि शिक्षित समाज और देश का नवनिर्माण कर सकें.

शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला में आयोजित स्कूल उपयोगी सामग्री वितरण कार्यक्रम में युवा नेत्री मौसम हरिनखेड़े, सहसंयोजिका उषा धुवारे, सदस्य हेमा वाधवानी, मीना राहंगडाले, मनोज हरिनखेड़े, अविनाश रैच, श्रीती पालेवार, विमला, ईमला पटले सहित सहायक अध्यापक श्रीमती प्रज्ञा तिवारी और स्कूली छात्र, छात्रायें मौजूद थे.


Web Title : SAVE DAUGHTER, DAUGHTER PADHAO ORGANISATION ACCESSED PACKAGES, STUDENT, STUDENTS SCHOOL OF PAID MATERIAL USEFUL