अलग-अलग घटना में बालक और युवती की मौत

बालाघाट. दो अलग-अलग घटना में 17 वर्षीय बालक और 20 वर्षीय युवती की जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. मिली जानकारी सिवनी जिले के उगली थाना अंतर्गत पांडया छपारा निवासी 17 वर्षीय बालक प्रभुदयाल पिता चैनलाल पंचेश्वर को बीती रात परिजन, कीटनाशक दवा के सेवन के बाद हालत बिगड़ने पर उपचारार्थ जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे. जिसकी जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि पिता मवेशियों को धोने गये हुए थे और बालक प्रभुदयाल घर में था. जब पिता घर पहुंचे तो बालक उल्टियां कर रहा था. जिसके कुछ नहीं बताने पर परिजन उसे लेकर लालबर्रा अस्पताल पहुंचे थे, जहां से उसे रिफर पर जिला चिकित्सालय लाया गया था. जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई.

जबकि दूसरी घटना में आग से झुलसी युवती की आज सुबह मौत हो गई. तिरोड़ी थाना अंतर्गत सुकली निवासी 20 वर्षीय रेणुका पिता मंगल बोपचे को बीती रात आग से झुलसने के बाद उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था. बताया जाता है कि हवा, तूफान के कारण गांव में रात, बिजली गुल हो गई थी. जिससे घर में रोशनी करने रेणुका चिमनी जला रही थी, इस दौरान मिट्टी नीचे गिरने से कुछ मात्रा में मिट्टीतेल उसके कपड़े में गिर गया था. जैसे ही रेणुका ने चिमनी जलाई, एकाएक चिमनी की आग उसके कपड़े में लग गई और वह जलने लगी. जिसका शोर सुनकर बचाने दौड़े परिजन दिनेश बोपचे के भी हाथ जल गये. जिसके बाद उसे परिजन जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे थे. जहां उसका उपचार चल रहा था लेकिन आग से गंभीर रूप से झुलसी रेणुका को बचाया नहीं जा सका और उसने आज सुबह दम तोड़ दिया.  

बालक प्रभुदयाल और युवती रेणुका की मौत की जानकारी के बाद पुलिस ने शव बरामद कर आज सुबह पंचनामा कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया. मामले की अग्रिम जांच संबंधित थाना पुलिस द्वारा की जायेगी.


Web Title : THE DEATH OF A CHILD AND A YOUNG WOMAN AT DIFFERENT EVENTS