रेडक्रास सोसायटी में दानदाता सोहन वैद्य और ज्ञानचंद बाफना ने दान की राशि

बालाघाट. कोरोना महामारी से निपटने के लिए कलेक्टर दीपक आर्य ने जिले के दानदाताओं से अपील की है कि वे जिला रेडक्रास सोसाइटी बालाघाट के खाते में अपनी इच्छा अनुसार राशि दान कर सकते हैं. दानदाता जिला रेडक्रॉस सोसायटी बालाघाट के भारतीय स्टेट बैंक खाता क्रमांक 10750422435, जिसका आईएफसी कोड एसबीआईएन 0000318 है, में दान राशि जमा कर सकते हैं.

आज 07 अप्रैल को महावीर इंटरनेशनल के अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दैनिक भास्क के ब्यूरो चीफ सोहन वैद्य द्वारा एक लाख 02 हजार रुपये की राशि के चेक कलेक्टर दीपक आर्य को सौंपे गये. इसमें से 51 हजार रुपये की राशि का चेक पीएम केयर फंड एवं 51 हजार रुपये की राशि का चेक जिला रेडक्रास सोसायटी बालाघाट के खाते में जमा कराने के लिए दिये गये है. श्री वैद्य द्वारा कोरोना महामारी के इस संकट में पीड़ित परिवारों को अपनी ओर से खाद्यान्न भी पहुंचाया गया है और बाहर से आये कुछ लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने में भी मदद की गई है. इसके अलावा ज्ञानचंद बाफना ने भी 21 हजार रुपये की राशि का चेक जिला रेडक्रास सोसायटी के खाते में जमा कराने के लिए सौंपा है.

जिला रेडक्रास सोसायटी को मदद के तौर पर समाजसेवी राजेश पाठक ने 2 लाख 51 हजार रुपये, अशोक बजाज ने 51 हजार रुपए और इंदर बजाज ने 51 हजार रुपये, पंवार मांदी समिति बालाघाट की ओर से 21 हजार रुपये, कमल इलेक्ट्रीकल्स बालाघाट के प्रोपाईटर वार्ड नंबर-21 सोगापथ बालाघाट अनिल अवधिया ने 21 हजार रुपये, वारासिवनी के तरुण कुमार सत्यम सुराना ने एक लाख 05 हजार रुपये, पीजी केलेज के प्राचार्य डॉ. प्रवीण श्रीवास्तव ने 10 हजार रुपये, पूर्व विधायक श्री मधु भगत ने एक लाख 11 हजार रुपये, कटंगी के समाजसेवी कोमल पिंचा ने 51 हजार रूपए का दान दिया है.

इस समय सारे देश को एक होकर इस महामारी से लड़ने के लिए आगे आना होगा. दानदाताओं से अपील की गई है कि वे इस महामारी से निपटने के लिए खुलकर दान दें. दान में प्राप्त होने वाली इस राशि का उपयोग गरीब असहाय लोगों की मदद के लिए किया जायेगा.


Web Title : THE DONATION AMOUNT DONATED BY SOHAN VAIDYA AND GYAN CHAND BAFANA, DONORS TO THE RED CROSS SOCIETY