एनएसयूआई में जितेन्द्र, शुभम और प्रितिका को मिली जिम्मेदारी, युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज ने सौंपा नियुक्ति पत्र, सक्रिय युवाओं को दी गई जिम्मेदारी-वासनिक

बालाघाट. एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक द्वारा संगठन का विस्तार करते हुए वरिष्ठ नेताओं के मार्गदर्शन में एनएसयूआई ब्लॉक अध्यक्ष, महाविद्यालय प्रभारी, महाविद्यालय प्रतिनिधि के पदो पर नई नियुक्तियां की गई है. जिसमें संगठन में सक्रिय और लगातार कई वर्षो से एनएसयूआई को आगे बढ़ने में जुटे युवाओं को जिम्मेदारी दी गई.

आज नगर के सर्किट हाउस में आयोजित एनएसयूआई की ब्लॉकस्तरीय बैठक युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज की अध्यक्षता में आयोजित की गई. जिसमें युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष रिकाब मिश्रा और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक के साथ ब्लॉक एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद थे. बैठक के दौरान ही सक्रिय और लगातार एनएसयूआई के साथ संगठन को आगे बढ़ाने में जुटे जितेन्द्र जीतु माहुले को बालाघाट ब्लॉक अध्यक्ष, शुभम गुप्ता को महाविद्यालय प्रभारी और प्रितिका नागेश्वर को महाविद्यालय प्रतिनिधि के पदो पर नियुक्ति प्रदान की गई. जिन्हें युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज, जिलाध्यक्ष रिकाब मिश्रा और एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक के हस्ते नियुक्ति पत्र सौंपा गया.  

इस दौरान बैठक की अध्यक्षता कर रहे युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नितिन भोज ने कहा कि एनएसयूआई से कार्य करते हुए हम यहां तक पहुंचे है. उन्होने एनएसयूआई को व्यक्तित्व विकास, आचरण और नेता बनने की कार्यशाला बताते हुए कहा कि एनएसयूआई का कार्यकर्ता और बड़े भाई के नाते वह सदैव संगठन के साथ है, उन्होंने जरूरत पड़ने पर हरसंभव मदद का भरोसा भी दिलाया और नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी. एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक ने कहा कि विगत लंबे वर्षो से एनएसयूआई के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सक्रिय भूमिका निभा रहे युवाओं को संगठन की जिम्मेदारी सौंपी गई है. जिनसे अपेक्षा की गई है कि वह छात्रहित में कार्य कर रही एनएसयूआई के संगठन को मजबूती प्रदान करने और हर छात्रो तक संगठन की विचारधारा को ले जाने में अपनी महत्ती भूमिका का निर्वहन करेंगे.  

बैठक में एनएसयूआई विधानसभा उपाध्यक्ष भूपेन्द्र मसखरे, महासचिव दिलीप जाधव, नगर अध्यक्ष्ज्ञ दिपक जाधव, सचिव शशांक पंचभावे, ब्लॉक उपाध्यक्ष लिनेशसिंह, देवेन्द्र आमाडारे, अनिल, सोनु सहित अन्य छात्र, छात्रायें और एनएसयूआई कार्यकर्ता उपस्थित थे.


Web Title : THE RESPONSIBILITY GIVEN TO JITENDRA, SHUBHAM AND PRITIKA IN NCUI, THE APPOINTMENT LETTER GIVEN BY THE YOUTH CONGRESS STATE PRESIDENT NITIN BHOJ, THE RESPONSIBILITY GIVEN TO THE ACTIVE YOUTH WASNIK