नगर के बुढ़ी में सूने मकान में चोरो का धावा, हजारों रूपये के जेवरात और नगद रूपये चुरा ले गये चोर

बालाघाट. नगरीय क्षेत्र के बुढ़ी स्थित एक सूने मकान में चोरो ने धावा बोलकर घर की आलमारियों में रखे 45 हजार रूपये के सोने, चांदी के जेवरात और 40 हजार रूपये नगद रूपये की चोरी कर ली. घटना की जानकारी गत 23 मई को घर लौटने के बाद घरवालों को पता चली. जिसके बाद घरवालों ने इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में की. जहां सें पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद अज्ञात चोर के खिलाफ धारा 457, 380 भादवि के तहत अपराध कायम कर जांच में लिया है.  

नगर के बुढ़ी वार्ड क्रमांक 01 में धरने परिवार का मकान है. परिवार के सदस्य ललित धरने ने बताया कि 7 मई को सुबह पूरा परिवार कार्य से लांजी गया था. जब वह गत 23 मई को वापस लौटे तो देखा कि गेट का ताला बंद था लेकिन घर के सामने का दरवाजे का ताला टूटा था और अंदर के कमरो में रखी आलमारी का लॉकर खुला था और पूरे घर में सामान अस्तव्यस्त पड़ा था. जिससे चोरी की आशंका के बाद घटना की सूचना उन्होंने कोतवाली पुलिस को दी. ललित धारने ने बताया कि घर के दोनो बेडरूम में रखी आलमारियों को तोड़कर अज्ञात चोरो ने आलमारी में रखे सोने, चांदी के जेवरात और 40 हजार नगद रूपये की चोरी कर ली.  

कोतवाली क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरियों की वारदात में बुढ़ी में हुई चोरी की एक और वारदात से कोतवाली क्षेत्र में चोरियों का आंकड़ा बढ़ गया है. बहरहाल पुलिस हमेशा की तरह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कर रही है लेकिन बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने को लेकर पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है.  

सबसे चिंतनीय बात यह है कि जब जिला मुख्यालय में पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी और पूरा प्रशासनिक अमला निवास करता हो, वहां बढ़ती चोरियों की वारदात, आम लोगांे की सुरक्षा पर सवाल पर खड़े करती है. बहरहाल अब देखना है कि रोजाना ही चोरियों की वारदात पर अंकुश लगाने पुलिस क्या कदम उठाती है.


Web Title : THIEVES RAID A HOUSE IN THE CITYS OLD, STEALING THOUSANDS OF RUPEES OF JEWELLERY AND CASH