तीन दिन बार भी छोटु मद्रासी के हत्यारों का सुराग नहीं

बालाघाट. बीते 10 मई की रात भरवेली के उड़िया मोहल्ला वार्ड क्रमांक 04 निवासी दुर्गाप्रसाद उर्फ छोटु पिता पतिराम शिववंशी की अज्ञात हत्यारों ने हत्या कर दी थी. हत्यारों ने धारदार हथियार से उसके चेहरे, गले और छाती पर हमला करने के बाद हमलावर फरार हो गये थे. प्राणघातक हमले के कुछ समय बाद छोटु शिववंशी की मौत हो गई थी. निगरानी बदमाश छोटु मद्रासी के हत्या के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अज्ञात हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो छोटु मद्रासी के हत्या की वजह भी साफ नही है, जिससे पुलिस को हत्यारों तक पहुंचने में समय लग रहा है.  

छोटु मद्रासी की हत्या के मामले में भरवेली पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में लिया है. वहीं हत्या के अज्ञात आरोपियो को तलाशने में पुलिस टीम बनाकर मामले की विवेचना की जा रही है, इस दौरान पुलिस संभावित जगहों पर भी आरोपियों की तलाश कर रही है लेकिन अब भी उसके हाथ खाली है. पुलिस का कहना है कि मामले की विवेचना जारी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.  


इनका कहना है

भरवेली में विगत 10 मई की रात्रि हुए हत्याकांड में पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है. मामले में फरार आरोपियों को खोजने के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है.  

सुमित केरकट्टा, सीएसपी


Web Title : THREE DAYS TIME, THERE IS NO CLUE OF THE KILLERS OF THE CHHOTU MADRASI