सड़क हादसे में तीन घायल

बालाघाट. जिला मुख्यालय में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गये. जिन्हें उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जिसमें एक घायल के परिजनों ने बेहतर उपचार के लिए घायल को गोंदिया लेकर गये है.  

भरवेली थाना अंतर्गत टेकाड़ी निवासी 75 वर्षीय सूरजलाल पिता जोहरीलाल मड़ावी, प्रतिदिन की तरह आज सुबह घूमने गांगुलपारा डेम की ओर गये थे. प्रातः लगभग 5. 30 से 6 बजे के बीच एक अज्ञात बुलेरो वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी. जिससे वयोवृद्ध सूरजलाल गंभीर रूप से घायल हो गये. जिनके बांये पैर और दांये हाथ के अलावा सीने और शरीर के अन्य हिस्सो में चोटें आई है. पुत्र निरंजन मड़ावी ने बताया कि पिताजी प्रतिदिन सुबह सैर करने जाते थे, आज भी वह सुबह 5 बजे घर से निकले थे. जिसके लगभग आधा घंटे बाद उन्हें सूचना मिली कि पिताजी को किसी अज्ञात बुलेरो वाहन ने टक्कर मार दी है. जिसके बाद पिता को डायल 100 की मदद से जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार जारी है.

घायल वयोवृद्ध के ईलाज के दौरान एक बार फिर अस्पताल वार्डब्याय और स्वास्थ्यकर्मियों की लापरवाही दिखाई दी. घायल वयोवृद्ध का ईलाज करा रहे परिजन ही स्ट्रेचर में उसे लेकर एक्सरे कराने पहुंचे और वापस ही परिजनों ने उसे लाकर जिला चिकित्सालय के बेड पर रखा. इस दौरान उपस्थित वार्डब्याय भी उनकी मदद के लिए नहीं आये. वहीं दूसरी ओर मरीज के परिजन ही घायल वृद्ध के जख्मो पर मलहम लगाते दिखाई दिये.

जबकि दूसरी घटना में लांजी थाना अंतर्गत रमपुरा निवासी 22 वर्षीय राजकुमार पिता तुकाराम हरदे और रजेगांव निवासी अजय पिता विरेन्द्र बुढेकर घायल हो गये. जिन्हें एम्बुलेंस से उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. घायल अजय की मानें तो वह दोस्त राजकुमार के साथ, गत 14 जून को दोस्त के यहां शादी में लालबर्रा थाना अंतर्गत कंजई गये थे. जहां से आज सुबह वह मोटर सायकिल से वापस हो रहे थे, इस दौरान नवेगांव के पास, कार क्रमांक सीजी 04 एचए 8475 से टक्कर हो गई. वाहन को चला रहे अजय सहित राजकुमार के वाहन के साथ सड़क पर गिरने से चोटें आने के बाद उन्हें लालबर्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें रिफर पर जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया है. जिसमें घायल राजकुमार को बेहतर उपचार के लिए उसके परिजन गोंदिया लेकर गये है.   

Web Title : THREE INJURED IN ROAD ACCIDENT