कल भाजपा करेंगी कलेक्ट्रेट का घेराव कर प्रदेष में नागरिकता संषोधन कानून लागू करवाने सौपेंगी ज्ञापन

बालाघाट. भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान और प्रदेष अध्यक्ष राकेष सिंह एवं संगठन महामंत्री सुहास भगत के निर्देश पर कल 17 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे भाजपा कलेक्ट्रट कार्यालय का घेराव कर देष की दोनों संसद पारित और महामहिम राष्ट्रपति द्वारा अनुमोदित ऐतिहासिक नागरिकता संषोधन कानून को मध्यप्रदेष में जल्द लागू करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौपेंगी. इस अवसर पर भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और जनप्रतिनिधी मौजूद रहेंगे. भाजपा जिलाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक रमेष भटेरे ने बताया कि पं. दीनदयाल परिसर जिला भाजपा कार्यालय से समस्त कार्यकर्ता और पदाधिकारी एक रैली के माध्यम से जिला कलेक्ट्रट की ओर रूख करेंगे.  

जिलाध्यक्ष रमेष भटेरे ने आगे कहा कि जब इस निर्णय को सारा देष सराहा रहा है, तब किस बात की ना-नुकर प्रदेष की कांग्रेस  सरकार कर रही है. यह तुगलकी सोच समझ से परे है. साथी ही राज्य की यह कवायद हिन्दू विरोधी एवं तुष्टिकरण की राजनीति से प्रेरित होकर असंवैधानिक है. वहीं श्री भटेरे दोहराया कि नागरिकता संषोधन कानून को संविधान की सातवीं अनुसूची के तहत सूचिबद्ध किया गया है. इसलिए इसे प्रदेष सरकार लागू करने से कदापि इंकार नहीं कर सकती है.


Web Title : TOMORROW, BJP TO TAKE UP THE MEMORANDUM TO ENACT THE CITIZENSHIP AMENDMENT ACT IN THE PROCESS OF SIEGE OF THE COLLECTORATE.