अलग-अलग घटना में दो की मौत

बालाघाट. सड़क हादसे में घायल रामपायली थाना अंतर्गत डोंगरिया निवासी 45 वर्षीय ओंमकार पिता चैतराम लांजेवार की जिला चिकित्सालय लाते समय मौत हो गई. बताया जाता है कि ओंमकार बीते 18 मई को विवाह समारोह में शामिल होने जा रहा था, इस दौरान ही उसे एक निजी बस ने टक्कर मार दी. गंभीर रूप से घायल ओंमकार को तत्काल रामपायली अस्पताल ले जाया गया. जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे वहां से जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया था. जिसे जिला चिकित्सालय लाते समय मौत हो गई.  

जबकि दूसरी घटना में कटंगी थाना अंतर्गत बनेरा निवासी आग से गंभीर रूप से झुलसे 40 वर्षीय नरेन्द्र कुमार पिता ज्ञानीराम पटले की जिला चिकित्सालय में बीती रात ईलाज के दौरान मौत हो गई. बताया जाता है कि नरेन्द्र कुमार पटले बीते दिवस चाय बना रहा था, इस दौरान ही चाय बनाते समय आग के संपर्क में आये उसके गले में पहने गमछे में आग लग गई. इससे पहले की वह गमछा निकाल पाता, वह आग की लपटो से घिर गया. जिसे आग से जलते हुए उसकी बड़ी बेटी प्रिती ने देखा. जिसके बाद बेटी के शोर मचाने के बाद दौड़े परिजनो ने देखा तो आग से जलने के बाद घर के सामने नरेन्द्र आग से जला पड़ा था. जिसे परिजन कटंगी अस्पताल लेकर आये. जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रिफर कर दिया गया था. जिसके बाद गंभीर रूप से झुलसे नरेन्द्र को जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया गया, लेकिन आग से ज्यादा झुलस जाने के कारण बीती रात उसने दम तोड़ दिया. हालांकि गमछे की आग से नरेन्द्र के गंभीर रूप से झुलसने की कहानी संदेहास्पद प्रतित हो रही है, संभावना जाहिर की जा रही है कि शायद नरेन्द्र ने स्वयं पर मिट्टी तेल छिड़कर आग लगा ली है, बहरहाल यह तो जांच के बाद ही सामने आयेगा कि नरेन्द्र को आग लगी थी या उसने स्वयं को आग लगाई थी.

जिला चिकित्सालय में दोनो ही मौत की जानकारी मिलने के बाद अस्पताल चौकी पुलिस ने शव बरामद कर पंचनामा कार्यवाही के बाद शव का आज 19 मई को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की अग्रिम जांच संबंधित थाना पुलिस द्वारा की जायेगी.  

Web Title : TWO KILLED IN SEPARATE INCIDENT