उपचुनाव में विकास बनाम विनाश की लड़ाई में जीता विकास-पांडे,कृषि किसान बिल पर किया जा रहा भ्रमित, बालाघाट में भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष ने की प्रेस से मुलाकात

बालाघाट. गोंदिया में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के ससुर स्व. घनश्यामदास मसानी के दसक्रिया कार्यक्रम में पहुंचे भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे ने बालाघाट मंे पत्रकारों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में हाल ही में हुए उपचुनाव में भाजपा की जीत को एक सुखद परिणाम बताते हुए कहा कि विनाश (कांग्रेस) पर विकास (भाजपा) की जीत हुई है. यह उपचुनाव विकास बनाम विनाश कल लड़ाई थी. जिसमें विनाश हारा है और विकास जीता है. किसानों की कर्ज माफी, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता और मातायें, बहनों और बुजुर्गो के लिए चलाई जाने वाली जिन योजनाओं को बंद कर कांग्रेस ने विनाश किया था. उस पर भाजपा के विकास की जीत हुई है. अब प्रदेश का नेतृत्व विकास और न्याय करेगा. जनता का विश्वास भाजपा पर है.  

कृषि किसान बिल पर किसानों के हो रहे हंगामे के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जिन्होंने इस बिल को नहीं पढ़ा है वह इस बिल को लेकर किसानों को भ्रमित करने का काम कर रहे है, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर ने किसानों के हित में यह बिल लाया है, यह बिल किसान हितैषी बिल है. इस बिल के माध्यम से केन्द्र सरकार ने किसानों के हितों की रक्षा करने का काम किया है, लेकिन इससे कुछ लोगों और बिचौलियों के पेट में दर्द हो रहा है. प्रदेश में ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण और संविदा शिक्षकों के दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया को लेकर किये गये सवाल के जवाब में कहा कि प्रदेश की शिवराजसिंह चौहान नीत सरकार संवेदनशील सरकार है वह सबके साथ न्याय करेगी. वर्तमान में कोरोना कॉल चल रहा है और सरकार अभी पूरे समर्थन के साथ है, जननायक मुख्यमंत्री सारे बिंदुओं को ध्यान में रखकर न्याय देने का काम करेंगे. आरक्षण एक न्यायिक प्रक्रिया है, न्यायालय के अनुसार आरक्षण को लागु किया जायेगा. आरक्षण को लेकर प्रदेश और देश की परिस्थिति को देखते हुए निश्चित तौर पर काम किया जायेगा.

सर्किट हाउस में आयोजित इस प्रेसवार्ता में भाजपा नगर अध्यक्ष सुरजीतसिंह ठाकुर, भाजयुमो जिलाध्यक्ष, महामंत्री मनोज पारधी, राकेश सेवईवार, गौरव मोनु श्रीवास्तव सहित अन्य भाजयुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे.  

Web Title : VIKAS PANDEY, BEING CONFUSED OVER KRISHI KISAN BILL IN THE BATTLE FOR DEVELOPMENT VERSUS DESTRUCTION IN BYE ELECTION, BJP STATE PRESIDENT MEETS PRESS AT BALAGHAT