मोबाइल एप्प के जरिये लोगों से ठगी करने वाले दो गिरफ्तार

जामताड़ा. सावधान साइबर अपराधियों ने अब मोबाइल ऐप के जरिए ठगी का नया तरीका निकाला है, जिसका खुलासा समाहारणालय स्थित पुलिस मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक ने दो शातिर साईबर अपराधी की गिरफ़्तारी कर खुलासा किया है. अब साईबर ठग मोबाइल ऐप के जरिए ठगी को अंजाम दे रहे हैं. पांच राज्यों में साइबर अपराध के जरिए ठगी करने वाले दो साइबर अपराधियों को जामताड़ा पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

एक साइबर अपराधी सुभाष मंडल जो करमाटांड़ थाना क्षेत्र के सियाटांड़ गांव का रहने वाला है. दूसरा अपराधी धीरेन तूरी जो करमाटांड़ थाना क्षेत्र के ही अमडीहा गांव का रहने वाला है. दोनों ही शातिर साइबर अपराधी हैं. इनमें सुभाष मंडल मुंबई गुजरात बिहार और झारखंड के लोगों से ठगी करता था. वही धीरेन तूरी का अपराध क्षेत्र झारखंड बिहार और बंगाल था.

इनमें से करमाटांड़ थाना क्षेत्र के ही सियाटांड़ गांव निवासी साइबर क्राइम का सरगना राजेश मंडल पुलिसिया छापेमारी के दौरान भागने में सफल रहा. पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा ने प्रेस वार्ता में बताया कि जल्द ही मुख्य सरगना राजेश मंडल पुलिस गिरफ्त में होगी. वही लोगों से अपील की कि एनीडेस्क और टीमभ्यू ऐप के जरिए साइबर अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे हैं. इस से ऐप से बचें और सतर्क रहें

Web Title : TWO ARRESTED FOR CHEATING PEOPLE THROUGH MOBILE APP

Post Tags: