तनिष्क दे रही हीरों के आभूषणों की खरीदारी पर 20 प्रतिशत की छूट, दूसरी बार खरीदारी करने वाले ग्राहकों को मिलेगा 1 प्रतिशत का अतिरिक्त छूट

धनबाद. भारत की सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड तनिष्क इस नए साल में हीरो के आभूषणों पर 20 प्रतिशत तक कि आकर्षक छूट दे रही है. यह ऑफर 9 जनवरी से प्रारम्भ है. ऑफर एक निश्चित अवधि तक के लिए है. तनिष्क की झारखण्ड एरिया बिजनेस मैनेजर सागोरिका हाजरा ने शुक्रवार को यहाँ बैंक मोड़ ओजोन प्लाजा में अवस्थित तनिष्क स्टोर में प्रेस वार्ता में उपरोक्त जानकारी देते हुए बताया कि देशभर के 320 से ज्यादा तनिष्क स्टोर्स में यह ऑफर ग्राहकों को दी जा रही है.

हीरो के आभूषण पर छूट की सीमा अधिकतम 30 प्रतिशत तक है. यदि कोई ग्राहक अलग अलग हीरो के तीन आभूषण की खरीदारी करते है और उसका कुल वैल्यू स्लैब 30 से 40 हजार, 80 हजार 1 लाख या उससे ऊपर होने पर 20 प्रतिशत से 25 प्रतिशत तक छूट मिलेगी. यदि कोई ग्राहक 50 लाख तक कि ज्वेलरी खरीदते है अगर तो उन्हें 30 प्रतिशत तक कि छूट मिलेगी.  

इसके साथ साथ वैसे ग्राहक जो तनिष्क में दूसरी बार खरीदारी कर रहे है तो उन्हें 1 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट मिलेगी. उन्होंने बताया हीरो के आभूषणों में अहिल्या कलेक्शन अभी एक नया कलेक्शन है और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इसकी ब्रांड एंबेसेडर भी है.

सभी तरह के हीरो के आभूषण में अहिल्या कलेक्शन ग्राहकों को दिया जा रहा है. इसके अलावे पिछले धनतेरस में जो भी नए कलेक्शन को लाया गया था वह सब भी स्टोर में उपलब्ध कराया गया है.

उन्होंने बताया द ग्रेट डायमंड सेल में रिंग्स, इयररिंग्स, पेंडेंट्स, नेकलेस और अन्य कई आभूषणों की खरीदारी का अवसर मिलेगा. प्रेस वार्ता में फ़्रेंचाइज़र हरगोविंद अग्रवाल, अभिषेक देवनाथ उपस्थित हुए.

Web Title : 20 PER CENT DISCOUNT ON PURCHASE OF JEWELLERY FOR DIAMONDS GIVING TANISHAA, CUSTOMERS WHO SHOP FOR SECOND TIME WILL GET AN ADDITIONAL DISCOUNT OF 1 PER CENT .

Post Tags: