सातवें राष्ट्रीय सम्मान से नवाजे गए कतरास के अंकित राजगढ़िया

बनारस/कतरास: कतरास के सामाजिक कार्यकर्ता अंकित राजगढ़िया को सातवां राष्ट्रीय सम्मान मिला है. यह सम्मान उन्हें बनारस स्थित काशी हिन्दू विश्वविद्यालय में आयोजित विवेंडर फॉउंडेशन द्वारा प्रदान किया गया है. कार्यक्रम में बॉलीवुड कलाकार कुणाल सिंह राजपूत, मिसेज इंडिया इंटरनेशनल विनर 2018 रोशनी कुशल जायसवाल, वाराणसी उत्तरी के विधायक व उत्तरप्रदेश सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार) रवीन्द्र जायसवाल समेत अन्य गणमान्य अतिथियों की गरिमामय मौजूदगी में अंकित राजगढ़िया को सम्मानित किया गया.

 रक्तदान, नेत्रदान और देहदान के लिए मिला सम्मान 

अंकित राजगढ़िया सामाजिक कार्यो के लिए बिहार, झारखंड, गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश, उड़ीसा समेत देश के अन्य राज्यों में अपने कार्यो के लिए लगातार सम्मानित हो रहे हैं. वाराणसी में अंकित को सम्मान रक्तदान, परिवार से चार लोगों का नेत्रदान कर भारत मे एकलौते परिवार का गौरव बनने, खुद देहदान करने, गरीब-गुरबों की आवाज बनने, स्वास्थ्य-सेवा की बदहाली पर जंग लड़ने, मानव तस्करी जैसे बड़े मामले का झारखण्ड में उद्भेदन करने के लिए दिया गया.  

निरंतर सामाजिक कार्य करता रहूंगा: अंकित 

अंकित ने बताया कि लगातार देश-भर में सम्मान पाकर उनका हौसला लगातार बढ़ रहा है. परिवार और मित्रों में हर्ष का माहौल है और भी काफी खुश है इससे उन्हें आगे और बेहतर करने की प्रेरणा मिलेगी. अंकित ने धनबाद एवं झारखण्ड समेत देशभर के साथियों का आभार प्रकट किया है.