भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्षा विजय रहटकर ने प्रेस वार्ता में कहा झारखण्ड में पुनः भाजपा की सरकार बनेगी औऱ विकास की गंगा बहेगी : विजय रहटकर

रिपोर्ट - बी के सिंह

निरसा :-  बुधवार को निरसा के पाण्डरा मोड स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. इसमें मुख्यरूप से भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती बिजया रहटकर और प्रदेश प्रवक्ता दीनदयाल वर्णवाल आरती सिंह एवं अनीता सिंह उपस्थित थी.

विजय जी ने प्रेस को बताया कि झारखंड की जनता ने एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है. केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार सभी वर्गों के लिए कल्याणकारी योजनाएं चला रही है यह पहली सरकार है जिसने महिलाओं को केंद्र में रखकर सारी योजनाएं का शिलान्यास किया है प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना में 40 लाख महिलाओं को लाभ मिला है इसके अंतर्गत गैस 16 सिलेंडर भी दिया गया है गरीबों के सपने साकार करने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनाया गया है महिलाओं को मालिकाना हक देने के लिए ₹1 में जमीन रजिस्ट्री का अधिकार दिया गया है धनबाद जिले में विश्वविद्यालय बन गया है. महिलाओं के आरक्षण के पक्ष में भारतीय जनता पार्टी है झारखंड में 6 महिलाओं को सीट टिकट दिया गया है. निरसा विधानसभा से श्रीमती अपर्णा सेनगुप्ता जी को टिकट दिया गया है और हमें बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि हर स्थान पर जनसंपर्क के दौरान जनता भाजपा के पक्ष में जन सैलाब के रूप में खड़ी हो रही है निरसा विधानसभा से पहली बार कमल खिलने जा रहा है. जब अपर्णा जी पूर्व में यहाँ पर विधायक एवं मंत्री थी तो उन्होंने अपने शासन में ऐसे कई कार्य किए थे जो सराहनीय है उन्होंने अपने शासनकाल में एक रेफरल अस्पताल की नींव रखी,निरसा से जामताड़ा को जोड़ने वाले पुल की नींव रखी एवं चौक चौराहों पर हाई मास्ट लाइट लगवाने का कार्य किया. लेकिन दुर्भाग्यवश श्रीमती अपर्णा सेन विधानसभा चुनाव हार गई थी और यहां पर लाल झंडे का शासन आ गया लेकिन लगातार दो बार विधायक होने के बावजूद भी यहां के विधायक अरूप चटर्जी ने कभी भी यहां पर नवनिर्मित रेफरल अस्पताल को खुलवाने के बारे में नहीं सोचा ना ही अधूरे पड़े बारबिँदिया पुल को पुनः शुरू करवाने के बारे में सोचा यहां तक कि जो चौक चौराहों पर हाई मास्ट लाइट जला करती थी वह भी आज बंद की स्थिति में पड़ी हुई हैं. लेकिन इस बार हमें यह पूर्ण विश्वास है कि निरसा विधानसभा से भाजपा जीतेगी और एक बार पुनः निरसा में विकास की गंगा बहेगी.