गोमो में सभी नियम और कानूनों को ताख पर रख खुल रही प्रतिबंधित दुकानें, प्रशासन मौन

गोमो : गोमो सहित आस पास के समीपवर्ती इलाकों के जो दुकान नही खुलने वालों की सूची में शामिल है ऐसे दुकानों के दुकानदार सभी नियम और कानूनों को ताख पर दुकान खोल रहे है जिसे देखने वाला कोई नही है.

गोमो में कपड़ा,जूता, श्रृंगार की दुकानें बेधड़क खोली जा रही है. हालात यह है कि दुकानदार अपने दुकानों के आधे शटर को खोल कर ग्राहकों को सामान उपलब्ध करवा रहे है.

वहीं कई दुकानदार सड़क किनारे लच्छे,गुपचुप,कपड़े आदि की ठेला लगाने से बाज नहीं आ रहें हैं. जिन दुकानो प्रतिबंधित दुकान खोले जाने के कारण लोगों में कई तरह की चर्चा वयाप्त हो रही है.

गोमो में ऐसे दुकानों के खोले जाने के मामले में दी चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राजीव सोनी का कहना है कि दुकान खोलने की सुची में यदि आप हैं तो नियमों का पालन करते हुए, सोशल डिस्टेंसींग, मास्क, सेनेटाइजर के साथ निर्धारित समय तक अपनी सुरक्षा देखते हुए ज्यादा भीड़ भाड़ ना लगाते हुए संयमित तरीके से दुकानदारी करें  तथा जिस दुकान की सुची नहीं है कृपया अपनी दुकान बंद ही रखें, प्रशासनिक पदाधिकारी द्वारा वैसे दुकानों पर कार्यवाही हो सकती है. आप लोगों पर प्रशासनिक कार्यवाही ना हो इसके लिए संस्था द्वारा बाजार में घुमकर सतर्क किया जा रहा है ये भी संस्था की जिम्मेवारी है आपके हित में ही संस्था कार्य कर रही है. पर कुछ दुकानदारों द्वारा लोक डॉउन का उल्लंघन करते हुए शटर खोल कर दुकानदारी की जा रही है जो सरासर गलत है. जल्द से जल्द सभी दुकानें खुल जाए इसके लिए चेंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा अधिकारियों के संपर्क में रहकर प्रयास किया जा रहा है. दुकान बंद रहने से नुकसान सभी को हो रही है पर सरकार के दिशा निर्देश का पालन करना भी हमारा कर्तव्य है.

Web Title : BANNED SHOPS, ADMINISTRATION SILENT IN GOMOH KEEPING ALL RULES AND LAWS ON THE GROUND

Post Tags:

Gomoh news