कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा की माँ उर्मिला सिन्हा और भाई गौतम बीजेपी में शामिल 

धनबाद : धनबाद के जाने माने कांग्रेस नेता वैभव सिन्हा की माता उर्मिला सिन्हा और भाई गौतम सिन्हा ने आज बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह तथा भाजपा धनबाद प्रत्याशी राज सिन्हा ने पार्टी का झंडा देकर उन्हें सदस्यता दिलाई. डॉ उर्मिला सिन्हा का भाजपा में आना कोयलांचल की राजनीति को एक नया संकेत दे रहा है.

सदस्यता ग्रहण करने के बाद डॉ उर्मिला सिन्हा ने बताया कि उन्होंने पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित होकर बीजेपी का दामन थमा है मोदी जी ने गरीब दलित मजदुर के लिए काफी कुछ किया है. मोदी ने देश का नाम उंचा किया है जो अभी तक नहीं हुआ था. उन्होंने वैभव सिन्हा के कांग्रेस में होने के सवाल पर कहा कि वैभव सिन्हा की अलग विचारधारा है. जब उनके भ्रम का चश्मा टूटेगा तब वो भी हमारे साथ होंगे.

राज सिन्हा ने कहा कि पार्टी की विचारधारा से ओतपोत होकर लोग बीजेपी को अपना रहे है. चाहे किसी भी राजनितिक पार्टी या फिर जात धर्म के लोग है जो बीजेपी के विचारों से प्रेरित होते है उनका बीजेपी स्वागत करता है. पूर्व जिला अध्यक्ष हरि प्रकाश लाटा, प्रेम प्रकाश पासवान, संजीव अग्रवाल, रामप्रसाद महतो, बब्लू फरीदी, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमलेश  सिंह,इत्यादी भारी संख्या में लोग मौजूद थे.