गैस सिलेंडर में 150 रुपए वृद्धि को लेकर काँग्रेस ने जुलूस निकालकर जलाया पीएम का पुतला

धनबाद : केंद्र सरकार के द्वारा गैर सब्सिडी वाले घरेलू गैस स्लेंडर में मूल्य वृद्धि को लेकर शुक्रवार को धनबाद जिला काँग्रेस कमिटी की ओर से रैली निकाली गई जिसमे केंद्र सरकार के खिलाफ नारे लगाए गए और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला दहन किया गया.

इस दौरान जिला अध्यक्ष ब्रजेन्द्र सिंह ने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा पहले ही गैस सिलेंडर में  वृद्धि कर देती लेकिन दिल्ली चुनाव को लेकर इसे रोक कर रखा था,  चुनाव नतीजे आने के दूसरे दिन ही सिलेंडर के दाम में वृद्धि कर दिया गया. ये सरकार गरीबो की सरकार नही ये पुंजिपतियो की सरकार और इनका मकसद हैं सिर्फ पुंजिपतियो को लाभ पंहुचाना. मांग किया कि कच्चे ईंधन को जीएसटी में लाया जाए जिससे सभी प्रकार के पेट्रोलियम पदार्थ सस्ता हो सके. कांग्रेस नेताओं ने मांग किया कि बढ़े हुए दामो को वापस लिया जाय.

कांग्रेस नेता रविन्द्र वर्मा ने बताया कि कांग्रेस केंद्र सरकार से बिना सब्सिडी वाले घरेलू गैस सिलेंडर में 150 रुपये की वृद्धि जल्द वापस लेने की मांग कर रही हैं.   प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया और कहा गया कि अगर इसे वापस नही लिया गया तो काँग्रेस पार्टी और जोरदार आंदोलन करेगी.

Web Title : CONGRESS TAKES PROCESSION TO INCREASE GAS CYLINDER BY RS 150

Post Tags: