अवैध निर्माण के विरोध में नोटीस भेजे जाने के बाद भी नही हटाई गई निर्माण सामाग्री

कुमारधुबी: कृषि उत्पादन बाजार समिति धनबाद द्वारा  20 मई 2020 को कुमारधुबी बाजार निवासी लाला साव के नाम पर कुमारधुबी बाजार हाट में सरकारी भूमि पर अवैध अतिक्रमण के संबंध में कुमारधुबी ओपी में पत्र भेजा गया.  

जिसमे कहा गया है कुमारधुबी बाजार निवासी लाला साव द्वारा हॉट बाजार के जमीन पर अवैध रूप से सरकारी भूमि पर अतिक्रमण कर दुकान का निर्माण कार्य के नियत से ईट एवं अन्य निर्माण सामग्री एकत्रित किया गया है. इसके पूर्व भी आपके द्वारा कई जगहों पर अवैध निर्माण कर लिया गया है जो कि पूर्णतय गैरकानूनी है. 24 घंटे के अंदर जमीन पर रखे गये निर्माण सामग्री को हटा लेने की बात कही अन्यथा आपके विरुद्ध आवश्य विधि समस्त कार्यवाही की जाएगी.

कृषि उत्पादन बाजार समिति द्वारा भेजा गया आवेदन के 24 घंटे समय पर हो जाने के बाद भी उक्त स्थान से ईंट नही हटाई गयीं.

मामले के सम्बंध में कुमारधुबी ओपी प्रभारी पुरषोत्तम कुमार ने कहा कि बाजार समिति द्वारा कुमारधुबी बाजार निवासी लाला साव के नाम हाट बाजार में ईंट हटाने के संबंध में जानकारी दे दी गयी. आगे की कार्यवाही  कृषि उत्पादन समिति के आदेश पर ही किया जाएगा.

वही समिति द्वारा भेजा गया आवेदन के लिखित समय के अनुसार ईट नही हटने के संबंध में समिति के सेक्रेटरी ने city live संवाददाता से कहा कि पुनः दोबारा कुमारधुबी ओपी व सीओ को भेजा जाएगा. जिनके बाद नही हटने पर कृषि उत्पादन बाजार समिति धनबाद द्वारा कार्यवाही की जाएगी. वर्तमान में 24 घण्टे के अवधि बित जाने के बाद हाट बाजार से नही हटाया गया ईट.

बाजार समिति द्वारा दिया गया 24 घंटे का समय बीत जाने के संबंध में सिटी लाइव संवाददाता से शिवलीबाड़ी दक्षिण पंचायत के मुखिया संतोष साव ने कहा समिति के आदेशों का पालन हो, एवं पुलिस प्रशासन का भय लोगो मे होनी चाहिए. कृषि उत्पादन बाजार समिति धनबाद व कुमारधुबी पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही हो.