ईद की खुशियां मातम में बदली, एक घर से पति पत्नी और 13 माह की बच्ची का शव बरामद, इलाके में सनसनी

धनबाद. ईद की पूर्व संध्या झरिया के जोरापोखर थाना क्षेत्र के बरारी एक नंबर काली मंदिर के निकट एक आवास से 30 वर्षीय फल विक्रेता शहादत इराकी, उसकी  24 वर्षीय पत्नी अफसाना खातून और 13 माह की पुत्री खुशबू का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी.  

स्थानीय लोगों के अनुसार सुबह से ही शव का गंध आ रहा था. इसके बाद जोरापोखर थाना प्रभारी सत्यम कुमार को सूचना दी गई. थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचकर अंदर से बंद दरवाजे को खोला तो आंगन में खटिया पर अफसाना एवं पुत्री खुशबू का शव खून से लतपथ पड़ा था.

वही घर के बरामदे में प्लास्टिक की रस्सी के सहारे एंगल में शहादत का शव लटक रहा था. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला कि फल विक्रेता शहादत इराकी ने अपनी पत्नी और बेटी का गला रेतकर हत्या करने के बाद आत्महत्या की है.  

दो साल पहले हुआ था प्रेम विवाह, एक सप्ताह पहले बीबी को लाया था घर

अफसाना के पिता मोमिन अंसारी के अनुसार अफसाना और शहादत ने दो वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था. शहादत टेम्पू चलता था. लॉकडाउन हो जाने के बाद से वह फल बिक्री करने लगा. दोनों पति-पत्नी के बीच रिश्ते अच्छे नही थे. एक सप्ताह पूर्व अफसाना को बिदा कर शहादत अपने घर ले गया था. इसके बाद से आज रविवार को तीनों का शव पाया गया.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी एसपी आर रामकमार भी पहुंचे. साथ सिंदरी डीएसपी एके सिन्हा भी थे. घटनास्थल का जायजा लेने के बाद डीएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि आपसी विवाद के कारण शहादत ने अपनी पत्नी एवं पुत्री की गला रेत कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या की. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट  के बाद घटना के कारणों का पता चल सकेगा.