आईटी का असाधारण ज्ञान रखने वालों के लिए उपायुक्त के नेतृत्व में काम करने का बेहतरीन अवसर

धनबाद. इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (आईटी) का असाधारण ज्ञान रखने वाले को जिला कलेक्टर इंटर्नशिप प्रोग्राम का हिस्सा बनने का उत्कृष्ट अवसर मिलेगा. जिसमें वे उपायुक्त श्री उमा शंकर सिंह के सीधे संपर्क में रहेंगे और उनके नेतृत्व में अपने असाधारण ज्ञान से कोविड-19 परिस्थिति में सहयोग प्रदान करेंगे.

इस कार्यक्रम का शिक्षण संस्थान, गैर सरकारी संगठन और कॉरपोरेट्स के प्रशिक्षु भी हिस्सा बन सकते हैं.

इंटर्नशिप 3 अगस्त 2020 से शुरू होगी और लगभग 2 महीने तक जारी रहेगी. इंटर्नशिप कार्यकाल के दौरान उम्मीदवार की उपलब्धता और उसके प्रदर्शन के आधार पर बढ़ाया जा सकता है. सफल समापन पर प्रशिक्षुओं को एक अनुभव प्रमाण पत्र दिया जाएगा. उम्मीदवार सीधे एनआईसी धनबाद में लाइव परियोजनाओं पर काम करेंगे.  

जिन लोगों ने 2019 में या उसके बाद अपना स्नातक पूरा कर लिया है वे आवेदन करने के पात्र हैं. अपने शैक्षणिक वर्ष के अंतिम वर्ष के छात्रों को भी आवेदन करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है. अभ्यर्थी को वेबसाइट डिजाइनिंग, डीबीएमएस, फ्रंट एंड एंड बैक एंड डिजाइनिंग में अच्छी तरह से पारंगत होना चाहिए.

Web Title : EXCELLENT OPPORTUNITY FOR THOSE WITH EXTRAORDINARY KNOWLEDGE OF IT TO WORK UNDER THE LEADERSHIP OF THE DEPUTY COMMISSIONER

Post Tags: