पूर्व मंत्री के एन त्रिपाठी धनबाद पंहुचे, कहा जेएमएम के साथ कोई गतिरोध नहीं

धनबाद. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री केएन त्रिपाठी आज धनबाद पहुंचे और सर्किट हाउस में कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ मुलाकात की. साथ ही मीडिया को भी संबोधित करते हुए कई बातों को रखा इस दौरान बेरमो और बरहेट विधानसभा चुनाव को लेकर सरकार और पार्टी की तैयारी पर भी अपनी राय दी और कहा कि हम लोग पूरी तरह से तैयारी में लगे हुए हैं और हमारी जीत होगी.

वही जेएमएम और कांग्रेस में गतिरोध के सवाल पर कहा कि सरकार अच्छे से चल रही है ना मंत्रियों में गतिरोध है ना दोनों पार्टी के नेताओं में. त्रिपाठी ने केंद्र सरकार पर समन्वय नहीं रखने का आरोप लगाया कहा कि केंद्र सरकार राज्यों से संबंध में स्थापित नहीं कर रही है फैसले के बाद राज्य को अपना फैसला राज्यो को थोपना चाहती है लेकिन राज्यों का जो हक है वह राज्य को मिलना चाहिए.

वहीं केंद्र की सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि केंद्र निजी करण की ओर बढ़ रही है सरकारी कंपनियों को या तो बेच रही है या उसे निजी करण कर रही है जो कंपनी मुनाफे में चल रही है उसका भी निजीकरण किया जा रहा है यह समझ से परे है.

 सहायक पुलिसकर्मी कि आंदोलन को लेकर सवाल करने पर पूर्व मंत्री के एन त्रिपाठी ने कहा कि सहायक पुलिस कर्मी का बहाली ही गलत तरीके से किया गया था फिर भी हमारी सरकार सहायक पुलिस कर्मियों के लिए पॉलिसी लाएगी और कोई अच्छी व्यवस्था करेगी.  

गौरतलब है कि झारखंड के 14 जिलों में 10 वर्ष पहले सहायक पुलिस कर्मी की बहाली की गई थी जिसे अब हटाया जा रहा है जिसे लेकर सहायक पुलिस कर्मी लगातार आंदोलन कर रहे हैं.

Web Title : FORMER MINISTER K N TRIPATHI REACHES DHANBAD, SAYS NO STALEMATE WITH JMM

Post Tags: