सास के अंतिम संस्कार में गए थे घर मालिक, चोरों ने उड़ा डाली लाखों की संपत्ति

झरिया:  जोड़ापोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत 6 / 7 पिट कोलियरी के समीम टाटा के क्वाटर मे रहने वाले केशव नन्द चटर्जी के घर सोमवार की अहले सुबह चोरो ने लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया.

घटना के संबन्ध में गृहस्वामी केशव नन्द चटर्जी ने बताया कि घर के सभी लोग 18 फरवरी को अपनी सास के अंतिम संस्कार में राउलकेला गए हुए थे. घर की देखरेख के लिए अशोक बावरी नामक युवक को चाभी दी थी.

उन्होंने कहा कि सोमवार की सुबह जब मैं राउलकेला से धनबाद अपने घर के लिए निकला था. इस दौरान रास्ते मे अशोक का फोन आया ओर कहा कि आपके घर मे सुबह लगभग 4 बजे चोरी हो गई. सारा सामान बिखरा पड़ा है. हमने अशोक से यह सवाल भी किया कि तुम कहाँ थे तो उन्होंने जवाब दिया कि मैं मॉर्निग वाक के लिए गया हुआ.

उन्होंने बताया कि वे जब घर पहुंचे तो देखा कि घर के सभी आलमीरा, बक्से टूटे पड़े है, सारा सामान बिखरा पड़ा है. आनन फानन ने इसकी सूचना पास के जोड़ापोखर थाने को दी. सूचना मिलते ही जोड़ापोखर की पुलिस घर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई. फिलहाल पुलिस पूछताछ के लिए अशोक को अपने साथ थाने ले गई.

वही घटना के सम्बंध में जोड़ापोखर थाना के पी एस आई सुमन कुमार ने बताया कि गृहस्वामी के द्वारा घटना की जानकारी मिली थी जिसके बाद उक्त स्थल पहुँच कर जांच पड़ताल की गई. गृहस्वामी के द्वारा लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी. कुल कितने की चोरी हुई है इसका आंकलन नही हो पाया है.

Web Title : HOUSE OWNER, THIEVES BLOW UP PROPERTY OF MILLIONS WHO WENT TO MOTHER IN LAWS FUNERAL

Post Tags: