सामाजिक संस्था राउंड टेबल की धनबाद शाखा का उद्घाटन, गरीब बच्चों की शिक्षा और बेसहारा वृद्धों की मदद करना है मुख्य उद्देश्य

धनबाद : सामाजिक संस्था राउंड टेबल का उद्घाटन शनिवार को धनबाद बैंक मोड़ स्थित सेवेनटीन डिग्रीज में पहली शाखा का उद्घाटन किया गया. इस शाखा का नाम धनबाद ब्लैक डायमंड राउंड टेबल रखा गया है. रांची के टेबल संख्या 244 एवं 284 ने मिलकर धनबाद के इस टेबल की स्थापना की है.

मुख्य अतिथि के तौर पर सिद्धार्थ चौधरी ने बताया कि गरीब बच्चों के पठन-पाठन की समाग्री उपलब्ध कराना, आंगनबाड़ी को विकसित करना व वृद्ध आश्रम को सहयोग करना ही राउंड टेबल का मुख्य उद्देश्य है. इसतरह के कार्य हम 10 वर्षों से करते आ रहे हैं.

संस्था के सदस्यों ने बताया की संस्था का मूल आधार है शिक्षा जिसके माध्यम से देश मे विकास लाना है और इसके तहत ये संस्था धनबाद में कार्यरत रहेगी.

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष बलराम अग्रवाल, उपाध्यक्ष रंजित यादव, सचिव सरबजीत सिंह, कोषाध्यक्ष मोहित डालमिया एवं सदस्यों के रूप में पंकज गोयल, अंकित दुदानी, अंकुर चौधरी, पुनीत राजगढ़िया, चेतन तुलस्यान, अनुराग गुटगुटिया, कमल चौधरी पुनीत राज, तनुज अग्रवाल व सुशांत सिंह शामिल हुए. 

मौके पर सुरेश तुलस्यान, मयंक जयसवाल, शुभम साबू, रितेश गुप्ता, आदित्य खेमका आदि मौजूद थे.