महंगाई और तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ जेएमएम ने किया पीएम का पुतला दहन

धनबाद. जेएमएम जिलाध्यक्ष  रमेश टुडू के नेतृत्व में धनबाद झामुमो जिला समिति द्वारा रणधीर वर्मा चौक में प्रधानमंत्री एवं केंद्र सरकार के द्वारा गलत निर्णय के कारण पेट्रोलियम पदार्थों में हो रहे मुल्य में अप्रत्याशित बढ़ोतरी को लेकर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया गया.

इस दौरान जिलाध्यक्ष रमेश टुडू ने कहा एक तो पूरा देश कोरोना महामारी के कारण हुए लॉक डाउन से त्रस्त हैं, ऊपर से केंद्र सरकार की गलत नीतियों का खामियाजा भी जनता को भुगतना पड़ रहा हैं. आर्थिक तंगी से लोग मर रहे हैं. सरकार की घोषणा सिर्फ कागजों पर दिखाई दे रही है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में आई भारी गिरावट के बावजूद देश में आज पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत आसमान छू रहा हैं.

इसका सीधा असर खाद्यान्न साम्राज्ञी के कीमतों पर हो रहा हैं. पहले से ही कोरोना की मार झेल रहे देशवासी अब महँगाई से परेशान हैं. डीजल में अभूतपूर्व मुल्य वृद्धि के कारण किसानों का बुरा हाल हैं. केंद्र सरकार जल्द ही लोगों के भलाई का ध्यान रखते हुए स्तिथि को सुधारे. इस दौरान मुख्य रूप से सूखलाल मरांडी, धीरेन रवानी, अमान अंसारी, लक्ष्मी मुर्मू, अरुनव सरकार, अंजय हांसदा, कल्याण भट्टाचार्य, अख्तर हुसैन अंसारी, सूशोभन चक्रवर्ती, गौरव सिंह, बद्री हज़ारी, संजय पंडित, चांद परवेज, परवेज आलम, सिकंदर खान, पिंटु रवानी, मनोज महतो, मिंटु दास, जगदीश हेम्ब्रम उपस्थित थे.