जीप अध्यक्ष ने कालूबथान ओपी प्रभारी पर मोटी रकम लेकर अवैध कोयला चलवाने का लगाया गंभीर आरोप,ओपी प्रभारी ने आरोपों को बेबुनियाद एवं स्वार्थ से प्रेडित बताया

कालूबथान(बी के सिंह) : जिला परिषद अध्यक्ष रोविंन चन्द्र गोराई ने कालू बथान ओपी प्रभारी पर भठ्ठा में अवैध कोयला चलवाने का गंभीर आरोप लगाते हुये वरीय आरक्षी अधीक्षक को करवाई हेतु ज्ञापन दिया है.

 वरीय आरक्षी अधीक्षक को दिये ज्ञापन में रोविंन चन्द्र गोराई ने कहा है कि कालुबाथन ओपी क्षेत्र में अवैध कोयले का ब्यवसाय ओपी प्रभारी के सह पर धरल्ले से जारी है, इसके एवज में ओपी प्रभारी  प्रत्येक भठ्ठे से दो लाख रुपया लेते हैं. उन्होंने कहा कि ओपी प्रभारी का भठ्ठा संचालकों को  शख्त निर्देश है कि अवैध कोयला शाम छह बजे से सुबह आठ बजे तक ही लें.

रोविंन चन्द्र गोराई ने अपने ज्ञापन यह भी कहा है कि कोयले के अवैध धंधे की जानकारी ओपी प्रभारी को दी जाती है तो सूचना देने वाले को ही बुरे परिणाम भुगतने की धमकी देकर चुप करा देते है. यह भी आरोप लगाया है कि वरीय अधिकारियों के निर्देश पर कभी छापामारी की जाती है तो भठ्ठा में छापामारी न कर साइकिल पर कोयला ढोने वाले को पकड़ कर जेल भेज देते है.
अंत मे लिखा है कि एक हप्ता में अगर ओपी प्रभारी पर करवाई नही हुई तो धरना पर बैठने को मजबूर हो जाएंगे.

कालूबथान ओपी प्रभारी प्रदीप राणा से रोविंन गोराई द्वारा लगाए गए गम्भीर आरोपों के सम्बन्ध में सिटी लाइव ने जब उनका पक्ष जानने के लिये सम्पर्क किया तो उन्होंने आरोपों को बेबुनियाद,मनगढ़ंत एवं स्वार्थ से प्रेडित बताया. ओपी प्रभारी श्री राणा ने कहा कि पिछले एक हप्ते से रोविंन गोराई अपने भठ्ठे में अवैध कोयला लिए जाने का दबाव बना रहे है, उनके साथ नोक झोंक भी हो चुकी है. उनका कहना है कि और भठ्ठा कैसे चल रहा है मैंने कहा कि एक न0 से चलाना है तो आप भी औरों की तरह भठ्ठा चलाइये, अगर दो न0 यानी  भठ्ठे में अवैध कोयला का कारोबार हुआ तो करवाई होगी अवस्य होगी इसी पर वे विफर गए और यह आरोप उसी का नतीजा है. ओपी प्रभारी ने कहा 4/5 भठ्ठा एक न0 कोयले पर चलता है समय समय पर जांच भी होती है.


Web Title : JEEP CHAIRMAN ACCUSES KALUBATHAN OP INCHARGE OF TAKING HEFTY SUMS OF ILLEGAL COAL, OP INCHARGE TERMED THE ALLEGATIONS AS BASELESS AND SELFISH.

Post Tags: