जितिया पर्व की खुशियां मां के लिए मातम बनी, बेटे ने लगाया फांसी

गोमो : एक मां अपने पुत्रों के लिए जितिया का पर्व करने के लिए मायके से हंसी  खुशी अपने छोटे पुत्र के साथ अपने घर शनिवार की शाम आई लेकिन घर पहुंचते ही उसकी सारी हंसी खुशी एक पल में ही गायब हो गई.

मामला हरिहरपुर थाना अंतर्गत सिकलाईन कॉलोनी की है जहां 18 वर्षीय युवक राहुल कुमार अपने रेलवे आवास में फांसी लगा ली,घटना के वक्त घर मे कोई नही था जिसका फायदा उठाकर युवक ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली,हालांकि युवक ने फांसी क्यो लगाई इसकी पड़ताल में पुलिस जुट गई है.

हालांकि मुहल्ला वालों और मृतक की मां व भाई का कहना है मृतक नशा का आदि था.

मृतक की मां ने बताया कि वह रक्षाबंधन में अपने पुत्र के साथ मायके गई थी जब वह शनिवार की शाम वापस अपने घर गोमो आकर अपने घर का दरवाजा खुलवाना चाहा लेकिन अंदर से दरवाजा बंद था. जब मां से दरवाजा नही खुला तो एक लड़के से दरवाजा खुलाया.

 जब उक्त युवक और उसकी मां अंदर गए तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. उसने पाया कि उसका 18 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार पंखे में गमछा लगाकर फांसी से लटका हुआ है. जिसके बाद महिला बाहर निकलकर शोर मचाने लगी जिसके बाद लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई.

जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी जहां सूचना मिलने पर थानेदार अंगनु भगत दल बल के साथ मौके पहुंच शव को जब्त कर कार्रवाई में जुट गए.